लॉन्चिंग नाइट पर बिग बॉस ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, व्यूअरशिप में कर डाला सबको पीछे

छोटे पर्दे की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन शुरू हो चुका है. छोटे पर्दे की दुनिया इसलिए क्योंकि ये शो कई भाषाओं में टीवी पर टेलीकास्ट होगा और ओटीटी पर भी इसका जलवा दिखाई देगा. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की दुनिया में बिग बॉस (Bigg Boss) का सीजन शुरू हो चुका है. छोटे पर्दे की दुनिया इसलिए क्योंकि ये शो कई भाषाओं में टीवी पर टेलीकास्ट होगा और ओटीटी पर भी इसका जलवा दिखाई देगा. इस बार बिग बॉस के तमिल वर्जन में विजय सेतुपति का जलवा दिखाई देगा तो तेलुगू वर्जन में नागार्जुन जैसा साउथ का सुपर स्टार नजर आ वाला है. बिग बॉस  तेलुगू के सीजन आठ का प्रीमियर भी टीवी पर हो चुका है. प्रीमियर को भी इतनी जबरदस्त सफलता मिली है कि पूरे सीजन भर क्या होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. शो के होस्ट खुद नागार्जुन अक्किनेनी ने इस सीजन की कामयाबी को सेलिब्रेट किया है और पोस्ट भी शेयर किया है.

लॉन्च  मिली शानदार कामयाबी

बिग बॉस तेलुगू सीजन 8 का प्रीमियर इसी महीने की शुरुआत से हुआ है. एक सितंबर को शो का टीवी पर लॉन्च हुआ. हर बार की तरह प्रीमियर को ग्रैंड बनाने के लिए सारे इंतजाम किए गए थे. जिसका असर ये हुआ कि प्रीमियर देखने के लिए ही दर्शक टीवी पर टकटकी लगा कर बैठे रहे. इसका नतीजा ये हुआ कि शो के लॉन्चिंग एपिसोड को ही 18.9 टीवीआर हासिल हुई. जिसने व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. शो की जबरदस्त सक्सेस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ओपनिंग नाइट पर ही शो का वॉच टाइम करीब 5.9 बिलियन मिनिटस् का रहा. जाहिर है ये किसी भी शो की कामयाबी का जबरदस्त आंकड़ा है. इससे क्लीयर है कि बिग बॉस तेलुगू सीजन 8 काफी हिट होने वाला है.

Advertisement

नागार्जुन ने सेलिब्रेट की सक्सेस

इस शो को इस बार साउथ इंडिया के बड़े सितारे नागार्जुन अक्किनेनी होस्ट कर रहे हैं. शो की इस कामयाबी को स्टार ने अपने फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने ट्विटर पर इस बारे में लिखा कि ये पावर ऑफ इंटरटेनमेंट है. बिग बॉस तेलुगू 8 ने सारे रिकॉर्ड्स हिलाकर रख दिए हैं. साथ ही उन्होंने फैन्स के लिए लिखा कि आपके प्यार और सम्मान के लिए बहुत बहुत शुक्रिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: BJP ने संकल्प पत्र किया जारी, Congress से कितने अलग भाजपा के वादे