Bigg Boss OTT 3: फिल्मी अंदाज में सामने आई बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट, इस दिन शुरू होगा अनिल कपूर का शो

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. इस बार ओटीटी के इस रियलिटी शो को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़े इस कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: इस दिन शुरू होगा बिग बॉस ओटीटी 3
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 3: बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है. इस बार ओटीटी के इस रियलिटी शो को सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़े इस कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. जिसमें साफ हो गया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 को अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं. इस बीच इस शो से जुड़ा नया प्रोमो सामने आ गया है. जिसमें बिग बॉस ओटीटी 3 की शुरू होने की तारीख का खुलासा हो गया है. 

Advertisement

जियो सिनेमा में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बॉस ओटीटी 3 से जुड़ा नया प्रोमो शेयर किया है. यह प्रोमो किसी फिल्म के प्रोमो से कम नहीं लग रहा है. इस प्रोमो में अनिल कपूर ढेर सारे बहरूपियों के बीच में दौड़ते दिख रहे हैं. वीडियो प्रोमो में अनिल कपूर डायलॉग बोलते दिख रहे हैं. इस वीडियो प्रोमो के साथ मेकर्स ने खुलासा कर दिया है कि बिग बॉस ओटीटी 3 इस महीने 21 तारीख को शुरू होगा. सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट के लिए जियो सिनेमा ने अनिल कपूर को फाइल किया है. इसके लिए उन्होंने सलमान खान से 10 करोड़ रुपये कम फीस ली है. खबर के मुताबिक अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 के एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. जबकि सलमान खान इसके एक एपिसोड का 12 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. हालांकि अनिल कपूर की फीस को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है, न ही एनडीटीवी इसकी पुष्टि करता है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal