बिग बॉस में अर्चना गौतम की पार्टी का शिव ठाकरे ने उड़ाया मजाक, भड़कीं गौहर खान ने पूछा- ये 'दीदी' कौन है

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच काफी घमासान देखने को मिलता है. इस गुरुवार को सलमान खान के शो में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. यह दो कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

रियलिटी शो बिग बॉस 16 के अंदर हर दिन कंटेस्टेंट्स की बीच काफी घमासान देखने को मिलता है. इस गुरुवार को सलमान खान के शो में दो कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला. यह दो कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और शिव ठाकरे हैं. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि अर्चना ने शो में शारीरिक हिंसा कर दी. दरअसल झगड़े के दौरान शिव, अर्चना की राजनीतिक पार्टी कांग्रेस का मजाक बना रहे थे. जो उन्हें बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने शिव ठाकरे की गर्दन पकड़कर धक्का दे दिया. बिग बॉस के घर में हिंसा करने पर अर्चना गौतम को शो से बाहर कर दिया है. 

बिग बॉस 16 से इस पूरे घटनाक्रम पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर सवाल खड़ा किया है कि किसी नेशनल पार्टी नाम क्यों उछाला जा रहा है. गौहर खान अक्सर बिग बॉस 16 को लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देती रहती हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'किसी की गर्दन पकड़ना बुरी बात है ! और दंडनीय है ! किसी जाति, संप्रदाय के बारे में बोलना गलत है, तो किसी नेशनल पार्टी के सम्मानित नेता के नाम को बार-बार उछालना गलत नहीं है ? दीदी दीदी कौन है ??

Advertisement

सोशल मीडिया पर गौहर खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने हस्तिनापुर विधानसभा सीट से मॉडल व अभिनेत्री अर्चना गौतम को मैदान में उतारने की घोषणा की थी. राजनीति में आने से पहले अर्चना अपने मॉडलिंग करियर को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. अर्चना गौतम का जन्म 1 सितंबर 1995 को हुआ था. वह मूल रूप से यूपी के मेरठ की रहने वाली हैं और IIMT से पत्रकारिता की पढ़ाई करने के बाद मॉडलिंग व एक्टिंग में करियर को पूरा करने के लिए मुंबई में रहती हैं. 2014 में वह मिस यूपी रह चुकी हैं और कई मशहूर बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 2015 में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में अभिनय से अपनी शुरुआत की. जिसके बाद उन्होंने हसीना पारकर, बारात कंपनी, जंक्शन वाराणसी जैसी फिल्मों में भी छोटी-छोटी भूमिकाएं निभाई हैं. उन्होंने तमिल फिल्मों में भी काम किया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival