Bigg Boss 14 Finale: राहुल वैद्य ने किया खुलासा, दिशा परमार से शादी तो करूंगा लेकिन घोड़ी नहीं चढ़ूंगा... देखें Video

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के फाइनलिस्ट राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Bigg Boss 14 Finale: राहुल वैद्य ने किया खुलासा, दिशा परमार से शादी तो करूंगा लेकिन घोड़ी नहीं चढ़ूंगा... देखें Video

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के विनर का ऐलान अब से कुछ ही घंटों बाद हो जाएगा. विजेता की रेस में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) भी बाकी सभी फाइनलिस्ट को टक्कर देते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) के फैन्स उनके लिए कैंपेन चलाए हुए हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14 Grand Finale) से पहले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) से दिशा परमार (Disha Parmar) संग शादी के बारे में बात कर रहे हैं. 

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इस दौरान  राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) से कहा कि वो दिशा परमार (Disha Parmar) से शादी तो करेंगे, लेकिन घोड़ी नहीं चढेंगे. इस वीडियो को वूट ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. राहुल वैद्य ने आगे बताया कि वो बचपन में एक बार घोड़े पर चढ़ रहे थे, तभी उनके पैर की नस खींच गई. और तभी से वो घोड़े पर चढ़ना पसंद नहीं करते. उन्होंने बताया कि ये घटना चंडीगढ़ में एक शो के दौरान हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की इस बात पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी (Aly Goni) खूब हंसते दिख रहे हैं. फैन्स इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि कुछ दिन पहले ही राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) शो में उनके कनेक्शन के रूप में पहुंचीं. बीते साल दिशा के बर्थडे पर राहुल ने बिग बॉस 14 के घर में रहते हुए उन्हें प्रपोज किया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आए. बताया जा रहा है कि राहुल वैद्य और दिशा परमार इसी साल जून में शादी कर सकते हैं.