विज्ञापन
This Article is From Oct 16, 2017

Bigg Boss 11: बीवी के डर से खुल के खेल नहीं पा रहा है घर का ये सदस्य!

बिग बॉस को शुरू हुए दो हफ्ते गुजर चुके हैं लेकिन घर का एक सदस्य ऐसा भी है जो अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पा रहा है.

Bigg Boss 11: बीवी के डर से खुल के खेल नहीं पा रहा है घर का ये सदस्य!
अर्शी खान और हितेन तेजवानी
नई दिल्ली: बिग बॉस को शुरू हुए दो हफ्ते गुजर चुके हैं लेकिन घर का एक सदस्य ऐसा भी है जो अभी तक खुलकर सामने नहीं आ पा रहा है. जहां घर के हर सदस्य अपना-अपना रंग दिखाते रहे हैं. कहीं किसी का असली चेहरा सामने आया है तो कहीं फेक कर रहे हैं. लेकिन हितेन तेजवानी कुछ बंधे-बंधे नजर आ रहे हैं. इसकी झलक कल के एपिसोड में उस समय मिली जब रवि दुबे और ऋत्विक धंजानी शो में मस्ती करने के लिए आए. 

यह भी पढ़ेंः Photos: सरगुन मेहता के भाई की शादी में कुछ यूं दमके टीवी सिलेब्‍स

हितेन रसगुल्ला बनकर खड़े थे और अर्शी खान को उन्हे ऋत्विक और रवि को बेचना था. अर्शी खान ने बेचने के लिए कहा कि हितेन मेरे रसगुल्ले हैं और मैं इनके लिए चाशनी बन सकती हूं. ऋत्विक ने कहा कि इनकी चाशनी तो बाहर है. इसके बाद सारी बाद समझ में आ गई. बाद में हितेन को अर्शी से बाद में बात करते हुए देखा गया तो उन्हें अर्शी के मूव्ज से दिक्कत महसूस हुई. अर्शी उनके साथ छेड़छाड़ कर रही हैं और फिरकी भी ले रही हैं. लेकिन हितेन इस बात को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले रहे हैं जबकि अर्शी उनसे पूरी मस्ती लेने में लगी हैं. इसे देखकर तो यह कहा जा सकता है कि हितेन अपनी आउटसाइड लाइफ की वजह से घर के अंदर अपनी जिंदगी सही से जी नहीं पा रहे हैं.
 
bigg boss

हालांकि घर के सभी सदस्य उन्हें जेनुइन कंटेस्टेंट भी मानते हैं लेकिन इसमें भी दो राय नहीं कि वे अभी तक सही-गलत बात में बहुत कम ही साथ देते नजर आए हैं. शायद उन्हें अपनी इमेज की बहुत ज्यादा चिंता है और वैसे भी उनकी एक्ट्रेस पत्नी उन्हें बिग बॉस के घर तक छोड़ने भी आई थीं. शायद इसी वजह से वे अभी तक खुल नहीं पाए हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
Bigg Boss 11: बीवी के डर से खुल के खेल नहीं पा रहा है घर का ये सदस्य!
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com