Anupamaa Update: अनु को मुसीबत में देख सगाई छोड़ कर भागेगा अनुज, श्रुति के हाथ से छूट जाएगी अंगूठी

Anupama Update: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आपको खूब हंगामे और ड्रामा देखने को मिलने वाला है.

Anupamaa Update: अनु को मुसीबत में देख सगाई छोड़ कर भागेगा अनुज, श्रुति के हाथ से छूट जाएगी अंगूठी

अनुपमा टीवी शो अपडेट

नई दिल्ली:

Anupama Update: अनुपमा के एपिसोड की शुरुआत शादी के सीन से होगी. श्रुति अपने घुटनों पर बैठकर अनुज को शादी के लिए प्रपोज करती है. अनुज ये देखकर थोड़ा ऑक्वर्ड हो जाता है. इतने में आध्या अनुज का हाथ आगे बढ़ा देती है. अब जैसे ही श्रुति अनुज को अंगूठी पहनाने लगती है अनुपमा के हाथ से कोई बर्तन छूट जाता है. ये देखते ही अनुज सब कुछ भूलकर तुरंत अनुपमा की मदद के लिए दौड़ता है.  भागने के चक्कर में श्रुति के हाथ से अंगूठी छूट जाती है. लेकिन इससे पहले वो अनुपमा के पास पहुंचता यशदीप पहुंच जाता है.

अनु-यशदीप की नजदीकी से अनुज को होगी जलन ! 

अनु अपने बॉस यशदीप को कहती है कि उसका काम पूरा हो चुका है और अब वो वेन्यू से निकलना पसंद करेगी. इसके बाद अनुज श्रुति से माफी मांगता है लेकिन आध्या का गुस्सा तेज हो जाता है. उसे लगता है कि अनुपमा की वजह से अनुज और श्रुति का खास पल खराब हो गया.

अनु संगीत वेन्यू से निकल कर बुरी तरह टूट जाती है. फिर संभलते हुए अनु खुद को समझाती है कि उसे केवल कुकिंक कॉम्पिटीशन पर फोकस करना चाहिए. वो सीधे अपने रेस्त्रां 'स्पाइस एंड चटनी' जाती हैं और खाना बनाना शुरू करती है. बा अनु के पास पहुंचती है और उसे देखकर कहती है कि भले ही उसने नहीं कहा लेकिन उसे उस पर बहुत गर्व है. इसके बाद दोनों बात करेंगे और अनु बा से कहेगी कि वो उन्हें कुछ और गुजराती डिशेज सिखाएं.

अगले दिन अनु जब रेस्त्रां पहुंचेगी को पाएगी कि वहां ताला लग चुका है. अनु को अपने पुराने दिन याद आते हैं. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कुकिंग कॉम्पिटीशन में अनुपमा की मदद करता है. अनु डेंजर जोन में है और उसका जीतना मुश्किल होता दिख रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com