Anupamaa Spoiler: अनुज और अनुपमा की बेबसी देख छलक पड़े फैंस के आंसू, दोनों के बीच बढ़ती दूरी पर लोग बोले- प्लीज इनको एक कर दो प्लीज

अनुपमा की कहानी में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं और अनुज अनुपमा हर बार एक होने की बजाय फिर दूर हो जाते हैं. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में भी दर्शकों के दिल को तोड़ देना वाला सीन आया और अनुज अनुपमा एक ही ऑफिस में होते हुए मिल नहीं पाए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस पर चल रहे सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' को देखकर आजकल फैंस बेहद दुखी हो रहे हैं. सीरियल में इन दिनों फैंस की फेवरेट अनुपमा और अनुज के बीच दूरियां बढ़ती हुई दिखाई जा रही है. अपने फेवरेट #maan के बीच की ये दूरियां फैंस से बर्दाश्त नहीं हो रही है और लेटेस्ट एपिसोड को देखकर तो फैंस के सब्र का बांध ही टूट गया है. इस एपिसोड को देखकर अनुपमा के फैंस के लगातार अपने दिल की बात जाहिर कर रहे हैं और लगभग हर रिएक्शन में एक ही दरकार है - 'प्लीज इनको एक कर दो अब'. आपको बता दें कि अनुपमा की कहानी में रोज नए ट्विस्ट आ रहे हैं और अनुज अनुपमा हर बार एक होने की बजाय फिर दूर हो जाते हैं. इस बार के लेटेस्ट एपिसोड में भी दर्शकों के दिल को तोड़ देना वाला सीन आया और अनुज अनुपमा एक ही ऑफिस में होते हुए मिल नहीं पाए.  

 अनुज और अनुपमा के बीच बढ़ती जा रही है दूरी 

हॉटस्टार पर अनुपमा के 25 अप्रैल को दिखाए जा रहे लेटेस्ट एपिसोड में अनुज और अनुपमा के मिलने के आसार बनते हैं. जब अंकुश भैया अनुज और अनुपमा को मिलाने की कोशिश में अनुपमा को लेकर कपाड़िया ऑफिस आते हैं. यहां अनुज भी ऑफिस के किसी काम से आया हुआ है. अनुज और अनुपमा एक ही छत के नीचे आते हैं और दोनों दिल से एक दूसरे की मौजूदगी महसूस करते हैं, रोते भी है लेकिन आमने सामने नहीं आ पाते और अनुज ऑफिस से निकल जाता है. एक तरफ जहां अंकुश भैया #maan को मिलाने की कोशिश में लगे हैं तो दूसरी तरफ बरखा और माया इस जोड़ी को पूरी तरह अलग करने की चालें चल रही हैं. 

Advertisement

Advertisement

 
 टूट रहा है फैंस के सब्र का बांध
'मान' के मिलने की उम्मीद लगाए बैठे लाखों फैंस का दिल इस एपिसोड को देखकर टूट गया होगा, क्योंकि इसके बाद सोशल मीडिया पर लाखों कमेंट्स आ रहे हैं जिनमें अनुज अनुपमा को मिलवा देने की अपील की जा रही है. लोग रोने वाले इमोजी के साथ अपील कर रहे हैं कि प्लीज इन दोनों को अब एक कर दो. ट्विटर पर फैंस के कमेंट्स की भरमार है और अधिकतर कमेंट्स में यही लिखा गया है कि अब अनुज और अनुपमा का मिलन करवा दो प्लीज. 

सलमान खान, ऐश्वर्या-आराध्या और रणवीर सिंह एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: झारखंड में BJP के 'पंचप्रण' पर संग्राम | Hemant Soren | NDTV India