एंड टीवी ने शुरू किया 'सबसे बड़े दीवाने मस्ताने' कैम्पेन, अपनी फेवरेट अनीता-अंगूरी भाभी से ऐसे करें बात

फरवरी में महीने भर चलने वाले इस कैम्पेन के तहत, फैन्स को अपनी पसंदीदा भाबियों के लिये अपनी पसंद के अनुसार अपने तरीके से अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने का मौका मिलेगा.

एंड टीवी ने शुरू किया 'सबसे बड़े दीवाने मस्ताने' कैम्पेन, अपनी फेवरेट अनीता-अंगूरी भाभी से ऐसे करें बात

अनीता-अंगूरी भाभी फोटो

नई दिल्ली :

एण्डटीवी ने इस वैलेंटाइन सीजन में #SabseBadeDeewaneMastane कैम्पेन में हिस्सा लेकर #ShareYourLove के लिए ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की अपनी पसंदीदा अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) और अनीता भाभी (नेहा पेंडसे) के सभी फैन्स को आमंत्रित किया है. फरवरी में महीने भर चलने वाले इस कैम्पेन के तहत, फैन्स को अपनी पसंदीदा भाबियों के लिये अपनी पसंद के अनुसार अपने तरीके से अपने प्यार और स्नेह को व्यक्त करने का मौका मिलेगा. चाहे वह कविता हो, या फिर स्केच, मैसेज, शायरी या गीत, फैन्स अपने मैसेज फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एण्डटीवी के सोशल मीडिया हैंडल्स @AndTVOfficial पर इसके अनाउंसमेन्ट वीडियो पोस्ट के कमेंट सेक्शन के माध्यम से या सीधे मैसेजेस के जरिये व्यक्त कर सकते हैं. महीने के अंत में हिस्सा लेने वाले सभी फैन्स को एक वर्चुअल मुलाकात के लिये एक सीधा लिंक भेजा जायेगा और उन्हें प्यारी भाबियों के साथ बातचीत का मौका मिलेगा.
 
#SabseBadeDeewaneMastane कैम्पेन का हिस्सा बनने के लिये उत्साहित अंगूरी भाबी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा, “वैलेंटाइन डे प्यार जताने का दिन  है और अपने फैन्स के लिये प्यार का जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका क्या हो सकता है और वह भी पूरे महीने! अपने फैन्स की वजह से हम घर-घर में मशहूर हैं और हमने इतनी शोहरत और लोकप्रियता हासिल की है. इस वैलेंटाइन्स मंथ में, हम अपने फैन्स को #SabseBadeDeewaneMastane सोशल मीडिया एक्टिविटी के माध्यम से #ShareYourLove के लिये प्रोत्साहित कर रहे हैं. इसके साथ ही वे हमसे वर्चुअल मीट कर पायेंगे. मैं यह देखने के लिये उत्सुक हूं कि मेरे फैन्स मेरे लिये कितने क्रियेटिव रूप से अपना प्यार व्यक्त करते हैं. लेकिन इससे भी ज्यादा, मैं उनसे मिलने के लिये उत्सुक हूं और अपने फैन्स का पूरे दिल से हिस्सा लेने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं".

अनीता भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा पेंडसे कहती हैं, “अनीता भाभी के रूप में फैन्स ने मुझे जितना प्यार और दुलार दिया है, वह सचमुच दिल जीत लेने वाला है. इससे मेरा दिल खुशी से भर जाता है. हमारे फैन्स हमें अपना सबसे ज्यादा बेहतर परफॉर्म करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. उनका प्यार और स्नेह, हमारे लिये लगातार प्रेरणा का काम करता है. यह वैलेंटाइन का महीना और भी खास है क्योंकि मुझे #ShareYourLove के माध्यम से अपने फैन्स से सचमुच मिलने और बातचीत करने का मौका मिला है. इससे हमने जनता जर्नादन के और करीब जाने की तरफ एक और कदम बढ़ाया है. मैं सभी एंट्रीज या फैन्स की प्रतिक्रियाओं को देखने और अपने फैन्स के साथ शानदार मुलाकात के लिये बहुत उत्साहित हूं". 

#SabseBadeDeewaneMastane कैम्पेन में हिस्सा लेने के लिये फेसबुक, इंस्टाग्राम  और ट्विटर पर @AndTVOfficial फॉलो करें. और देखते रहिये ‘भाबीजी घर पर हैं‘ रात 10.30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार, सिर्फ एण्डटीवी पर.

ये भी देखें: स्पॉटलाइट : फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और रणबीर कपूर से शादी को लेकर आलिया ने बताई दिल की बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com