अमिताभ बच्चन ने काजोल को सबके सामने बताया झूठा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो केबीसी जूनियर (कौन बनेगा करोड़पति जूनियर) में अभिनेत्री काजोल और रेवती पहुंची. यह दोनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म सलाम वैंकी का प्रमोशन करने पहुंचीं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो केबीसी जूनियर (कौन बनेगा करोड़पति जूनियर) में अभिनेत्री काजोल और रेवती पहुंची. यह दोनों अभिनेत्री अपनी आने वाली फिल्म सलाम वैंकी का प्रमोशन करने पहुंचीं. इस दौरान अमिताभ बच्चन ने काजोल और रेवती के साथ ढेर सारी सवाल किए और ढेर सारी मजेदार बातें भी की. केबीसी जूनियर में सवाल-जवाब के दौरान अमिताभ बच्चन ने सबके सामने काजोल को झूठी बताया है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.

सोनी टीवी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केबीसी जूनियर से जुड़ा एक वीडियो प्रोमो रिलीज किया है. जिसमें काजोल और रेवती को हॉट सीट पर दिखाया जा सकता है. एक बच्चे ने काजोल से पूछा कि क्या वह एक सख्त मां हैं ? जबकि एक अन्य कंटेस्टेंट ने उनसे पूछा कि क्या उनकी मां अभिनेत्री तनुजा बचपन में उन्हें डांटती थीं ? एक लड़की ने काजोल से यह भी पूछा कि अगर वह सुपरहीरो होती तो उनके पास कौन सी सुपर पावर होती. एक अन्य बच्चे ने उससे पूछा कि क्या उन्होंने कभी किसी से आगे ऐसा कुछ ऐसा कहा है जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था ?

Advertisement

हालांकि केबीसी जूनियर के अंदर सबसे मजेदार पल वह था जब एक लड़के ने काजोल से पूछा कि क्या वह अब अमिताभ बच्चन से उतनी ही डरती हैं जितनी 2001 की फिल्म कभी खुशी कभी गम में डरती थीं। काजोल ने जवाब दिया, 'मैं बहुत डरती हूं इनसे.' इस पर अमिताभ बच्चन तुरंत कहते हैं, 'झूठ बोलना इनको आता है बहुत अच्छी तरह.' शो में यह बात सुन सभी ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर केबीसी जूनियर से जुड़ा यह वीडियो प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. शो के दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?