अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया पर इस अंदाज में की वापसी, फैन्स ने यूं किया स्वागत...देखें Video

भोजपुरी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. बिग बॉस ओटीटी के घर से बहार होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अक्षरा सिंह ने शेयर  किया वीडियो
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की फेमस अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. अक्षरा ने भोजपुरी सिनेमा से अपने करियर की शुरुआत की थी. बाद में उन्हें हिंदी के कई सीरियल्स में देखा गया. इसी के साथ हालही में अक्षरा बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट के रूप में नजर आईं थी. जहां से इसी हफ्ते उन्हें एलिमिनेट किया गया है. वहीं बिग बॉस के घर से बहार आने के बाद एक बार फिर वो सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ जुड़ गई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो 'Filhaal-2 Mohabbat' सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनके साथ बी प्राक भी दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैन्स ने किया स्वागत

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ये वीडियो शेयर कर अपने फैन्स के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है 'आ गई हूं वापस! तैयर हो जाए! हमारा नया गाना रिकॉर्ड करने का समय आ गया है जी! चलो चलो!!!, तैयार हो जाओ! एंथम टाइम वर्ल्ड वूहू मेक वे फॉर'. फैन्स भी उन्हें सोशल मीडिया पर वापस देख काफी खुश हैं और दिल खोल कर उनका स्वागत कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Woohooo..Very exciteddd! Your smile', तो दूसरे फैन ने लिखा है 'Unfair eviction but don't worry, your fans always support u'.

Advertisement

अक्षरा सिंह का करियर

अक्षरा सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म 'प्राण जाए पर वजन न जाए' से की थी, ये फील साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस के बाद उन्हें 'सौगंध गंगा मैया' की फिल्म में देखा गया. अक्षरा अभिनेत्री के साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. उन्होंने कई सारे गाने भी गए हैं. वहीं अक्षरा को फिल्मों के साथ-साथ टीवी पर भी देखा गया है. वो हिंदी सीरियल 'कला टिंका' और सूर्यपुत्र कर्ण में नजर आ चुकी हैं. इसी के साथ हालही में अक्षरा सिंह बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आईं थीं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?