Advertisement

इस तुर्की सीरीज के हिंदी रीमेक में काम करेंगी अदिति शर्मा, शो की पूरी दुनिया में रही है खूब चर्चा

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री अदिति शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रतिभाशाली अदिति अब दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी, जिसे अभिनेता अदनान खान के साथ 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है.

Advertisement
Read Time: 9 mins
इस तुर्की सीरीज के हिंदी रीमेक में काम करेंगी अदिति शर्मा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री अदिति शर्मा को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. प्रतिभाशाली अदिति अब दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की सीरीज 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगी, जिसे अभिनेता अदनान खान के साथ 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है. एक और दिलचस्प कहानी पेश करते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने 'कथा अनकही' के पहले लुक का अनावरण किया, जो दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की शो 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) की हिंदी रीमेक है, जिसे 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है.

Advertisement

शो के हिंदी रीमेक में अदिति शर्मा और अदनान खान नजर आएंगे. अपनी मनोरम कथा और पात्रों के साथ, यह शो दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में अपनी उल्लेखनीय छाप की तरह ही आपके दिल को छू लेगा. इनकी कहानी में है कसक नफ़रत की, या कशिश प्यार की? जानिए शो में चैनल को दूनिया भर पर प्रशंसित तुर्की शो 1001 नाइट्स (बिनबीर गेस) के हिंदी रीमेक को सामने लाने पर गर्व है, जिसे 'कथा अनकही' शीर्षक से 50 से अधिक देशों में रूपांतरित किया गया है. 

अपनी आकर्षक कहानी और किरदारों के साथ यह शो आपके दिल को छू लेगा, ठीक वैसे ही जैसे इसने दुनिया भर के लाखों लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ी है. आपको बता दें कि अदिति शर्मा शाहिद कपूर के साथ फिल्म मौसम में नजर आ चुकी हैं. यह फिल्म साल 2010 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. वहीं अदिति शर्मा ने रणबीर सिंह के साथ फिल्म लेडीज वर्सेज रिकी बहल में काम किया था. 

Advertisement

सुनील शेट्टी एयरपोर्ट पर पत्नी माना के साथ फोटो खिंचवाते आए नजर

Featured Video Of The Day
Pune Porsche Case: बेकसूर ड्राइवर को फंसाने की कोशिश, पुलिस जुटा रही सबूत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: