फेस्टिव सीज़न में दिखना है सबसे खूबसूरत और ग्लैमरस तो रिक्रिएट करें सारा अली खान के ये स्टाइलिश लहंगा लुक

Lehengas of Sara Ali Khan : सारा अली खान अक्सर अपने लहंगा लुक से फैंस को इंप्रेस करती हुई दिखती हैं. चाहे वो ट्रेडिशनल लहंगा हो या फिर इंडो वेस्टर्न उनका स्टाइल फैंस को दीवाना बना देता है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Celebrity Fashion : चलिए आपको दिखाते हैं सारा के कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लहंगा लुक. 

Sara Ali Khan Lehenga Looks: सारा अली खान का नाम बॉलीवुड की उन खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो वेस्टर्न ड्रेसेस में जितनी स्टाइलिश लगती हैं एथनिक लुक (Ethnic Look) में भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती हैं.  पार्टी हो इवेंट्स हो या फिर एयरपोर्ट लुक (Airport Look) सारा अली खान अक्सर इंडियन लुक में बेहद प्यारी नजर आती हैं. लेकिन एक ऐसा ट्रेडिशनल ड्रेस है जो सारा अली खान का फेवरेट है और अक्सर पार्टी हो या फिर इवेंट सारा इसी इंडियन लुक में नजर आती है.  हम बात कर रहे हैं लहंगे की. एक्ट्रेस अक्सर अपने लहंगा लुक (Sara ali khan lehenga look) से फैंस को इंप्रेस करती हुई दिखती हैं. चाहे वो ट्रेडिशनल लहंगा हो या फिर इंडो वेस्टर्न उनका स्टाइल फैंस को दीवाना बना देता है. तो चलिए आपको दिखाते हैं सारा के कुछ बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लहंगा लुक. 

 सारा अली खान ने अपने पहले कांस फिल्म फेस्टिवल अपीरियंस के लिए अबू जानी- संदीप खोसला का बेहद खूबसूरत लहंगा चुना.  क्रीम कलर के इस लहंगे में हाथी दांत और सोने की कढ़ाई की गई थी जो देखने में बेहद अट्रैक्टिव लग रही थी. लहंगे में एक हाथ से कढ़ाई की गई थी जिसमें मल्टी पैनल स्कर्ट था जिसे स्मॉल स्लीव्स वाले ब्लाउज के साथ ऐड किया गया था. प्लंजिंग  नेकलाइन और सिल्वर लटकन के साथ सिल्वर थ्रेड वर्क इसकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रहे थे. लहंगे में दो दुपट्टे थे एक कंधे पर रखा गया था और दूसरे को जुड़े से बांधकर एथनिक लुक दिया गया था. 

Advertisement

 जब लहंगा की बात आती है तो सारा अली खान की पहली पसंद मोनोक्रोम लुक होता है. हाल ही में सारा रेड कलर का एंब्रॉयडरी लहंगा पहनी हुई नजर आई थीं, जिसमें सोने की छाप वाली कढ़ाई की गई थी. इस फ्लेयर्ड लहंगे में बेहद खूबसूरत थ्रेड वर्क किया गया था और मोनोक्रोम लुक को ऐड करने के लिए सारा ने रेड कलर का हैवी दुपट्टा एड किया है. हमेशा की तरह इस लहंगा लुक में भी सारा से नजरे हटाना आपके लिए मुश्किल हो जाएगा.

Advertisement

पिछले साल मनीष मल्होत्रा ​​की दिवाली पार्टी पार्टी में  सारा अली खान एक खूबसूरत बेज लहंगा पहनी हुई नजर आई थीं. पेस्टल कलर के इस लहंगे में प्लंजिंग नेकलाइन और मैचिंग ब्लाउज बेहद अट्रैक्टिव लग रहा है. सारा ने अपने इस एथनिक लुक को कंप्लीट करने के लिए चोकर और गोल्डन कलर की चूड़ियों को पेयर किया हुआ था. तो आप भी दिवाली पार्टी के लिए कुछ ऐसा लुक रीक्रिएट कर सकती हैं.

Advertisement

Advertisement

 जब बात लहंगे की आती है तो सारा अली खान का कलेक्शन देखने लायक होता है. अब ज़रा सारा के इस लहंगे लुक को देख लीजिए. ब्लू पीकॉक कलर के इस ब्लिंग लहंगे में सारा किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.  लहंगे में हैवी सिक्विन वर्क किया हुआ है. प्लंजिंग  नेकलाइन ब्लाउज के साथ ही सामने एक ब्रोच को बहुत ही डेलिकेट तरीके से दुपट्टे में बांधा हुआ है.  हैवी लहंगे के साथ सारा ने अपने इस लुक के साथ मिनिमल ज्वेलरी कैरी की हुई है जो इसे बहुत ही ग्रेसफुल लुक दे रहा है.

Featured Video Of The Day
PM मोदी ने की भारतीय समुदाय से मुलाकात, राष्ट्रपति Putin से क्या होगी चर्चा ?
Topics mentioned in this article