Ananya Pandey, Janhvi Kapoor, Aryan khan का Halloween पार्टी लुक आप भी कर सकते हैं कॉपी

Party look : सभी स्टार किड्स के लुक एक हैलोवीन पार्टी में एक से बढ़कर एक थे जिसे आप भी अपनी अपकमिंग पार्टी का हिस्सा बना सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
Halloween party में स्टार किड्स ने एक से बढ़कर एक आउटफिच में बिखेरे जलवे.

Halloween party look : साल 2022 को खत्म होने में 2 महीना और बचा है. ऐसे में लोग इस साल को सेलिब्रेट करने में लगे हुए हैं. बॉलीवुड में तो इन दिनों हैलोवीन पार्टी जोर शोर से चल रही है. अभी हाल ही में सुजैन खान की पार्टी सुर्खियों में बनी हुई थी. अब स्टार किड्स की हैलोवीन पार्टी मीडिया लाइमलाइट में है. जिसमें एक से बढ़कर एक लुक में स्टार किड्स नजर आए, जिसे आप भी कॉपी कर सकते हैं.

स्टार किड्स हैलोवीन पार्टी लुक | star kids Halloween party look

जाह्नवी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने स्ट्रेट हेयर और स्मोकी आईज से अपने लुक को कंप्लीट किया था. जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'द एडम्ल फैमिली' की एक फेमस फिक्शनल कैरेक्टर से इंस्पायर होकर ये लुक अपनाया था.

वहीं, शाहरुख खाने के बेटे आर्यन का लुक हैलोवीन पार्टी में लोगों को बहुत अट्रैक्ट किया उन्होंने आंखों में काजल लगाया हुआ था.अपने इस लुक में आर्यन खान बहुत डैसिंग नजर आ रहे थे.

Advertisement

 पार्टी में अन्नया पांडे और नव्या नवेली भी पहुंची थीं. इस पार्टी में अन्नया ने करीना कपूर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के कैरेक्टर पू को कॉपी किया था जबकि नव्या नंदा ने आलादीन के जैस्मीन कैरेक्टर को अपनाया था.पार्टी में शनाया कपूर भी पहुंची थीं. उन्होंने प्रिंसेस के लुक को कॉपी किया था. सभी स्टार किड्स के लुक एक से बढ़कर एक थे जिसे आप भी अपनी अपकमिंग पार्टी का हिस्सा बना सकते हैं.

Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार
Topics mentioned in this article