Year Ender 2023: मेक्सी फ्रॉक के साथ साल 2023 में ट्रेंडिंग रही ये फैशन ट्रेंड्स

Fashion Trends of 2023: हर साल लोगों का फैशन ट्रेंड बदलते रहता है. लड़कियां समय के साथ खुद को अपडेट रखती हैं. आइए आपको बताते हैं इस साल 2023 की ट्रेंडिंग फैशन स्टाइल्स.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
Latest Fashion Trends: इन फैशन ट्रेंड्स का रहा 2023 में बोलबाला.

अंकित श्वेताभ: फैशन एक ऐसी चीज है जो हर दिन और हर घंटे अपडेट होता रहता है. हर कोई चाहता हैं कि वो नए फैशन ट्रेंड्स (New Fashion Trends) को फॉलो करें. आजकल इंटरनेट पर जो कुछ इंफ्लूएंसंर्स या बॉलीवुड स्टार्स पहन लेते हैं वही ट्रेंड बन जाता है. साल 2023 में फैशन का ट्रेंड थोड़ा बदला हुआ नजर आया. कुछ नए ट्रेंड आए तो कुछ पुराने ट्रेंड्स दोबारा चर्चा में दिखें. आइए आपको बताते हैं कि इस साल क्या कुछ रहा लोगों के बीच पॉप्यूलर.

2023 के फेमस फैशन ट्रेंड्स | Famous Fashion Trends of 2023

मैक्सी स्कर्ट

बेहद आरामदायक और स्टाइलिश मैक्सी स्कर्ट साल 2023 में बहुत ज्यादा चर्चा में रहें. इसे पार्टी से लेकर ऑफिस तक के लिए लोगों ने खूब पसंद किया. कैजुअल स्टाइल के लिए लोगों ने इसे टी शर्ट और हुडी के साथ पहना. वहीं वर्किंग वुमन ने ऑफिस के लिए इसे शर्ट के साथ स्टाइल किया.

कार्गो पैंट

आज से लगभग 6 या 7 साल पहले भारत के बाजारों में कार्गो पैंट आए थे. उस समय लगभग हर कोई इसे खरीदता था. लेकिन साल 2023 में ये दोबारा चर्चा में आया और कई लोगों ने इसे अपनी लुक में स्टाइल किया. 

बार्बीकोर

हॉलिवु़ड फिल्म बार्बी आने के बाद बार्बीकोर ड्रेस का काफी ज्यादा क्रेज रहा. लड़कियों ने खास पार्टी या थिम पार्टी के लिए इस ड्रेस को बहुत पसंद किया. वैसे तो ये हमेशा से मार्केट में था लेकिन इस साल ट्रेंड में आया.

शीयर ड्रेस

शीयर ड्रेस भी एक पुराना फैशन है जिसने दोबारा और जोरदार तरीके से वापसी की. वेस्ट के उपर पहने जाने वाली इस ड्रेस को गर्मियों में खासतौर से महिलाओं ने पसंद किया. हवादर और स्टाइलिश इस फैशन ने 2023 का फैशन बाजार गर्म कर दिया.

Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?