वर्कआउट करते समय दिखना है स्टाइलिश, Krishna Shroff के इन लुक्स से लें वर्कआउट स्टाइल आइडिया

अगर आप जिमिंग करते समय ये भी दिखाना चाहती हैं कि आप कितनी फिट हो चुकी हैं और नए लुक में कितनी स्टाइलिश दिख रही हैं तो कृष्णा श्रॉफ की तरह जिम ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. अपने जिम लुक के लिए कृष्णा ने ब्लैक ब्रालेट और साथ में ब्लैक टाइट्स पेयर किए हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भले ही बड़े पर्दे पर कुछ कमाल न दिखा रही हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो हमेशा ही छाई रहती हैं. कभी अपनी सिजलिंग फोटोज के जरिए तो कभी अपने स्टाइल के जरिए वो अपने फैन्स को विजुअल ट्रीट देती हैं. इसी की बदौलत वो सोशल मीडिया पर अपना एक अलग फैन बेस भी खड़ा कर चुकी हैं. अक्सर चिल करती नजर आने वाली कृष्णा का वर्कआउट स्टाइल भी बेहद खास है. अगर आप भी जिमिंग करते हुए या वर्कआउट करते हुए स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो कृष्णा श्रॉफ के ये लुक्स आपके लिए टिप्स का काम कर सकते हैं.

ऐसा रखें लुक

अगर आप जिमिंग करते समय ये भी दिखाना चाहती हैं कि आप कितनी फिट हो चुकी हैं और नए लुक में कितनी स्टाइलिश दिख रही हैं तो कृष्णा श्रॉफ की तरह जिम ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. अपने जिम लुक के लिए कृष्णा ने ब्लैक ब्रालेट और साथ में ब्लैक टाइट्स पेयर किए हैं. इस लुक में उनकी टोन्ड आर्म और एब्स साफ नजर आ रही हैं. अगर आप भी ऐसा ही ड्रेस अप चुनती हैं तो आपकी फिटनेस भी कुछ यूं ही नुमाया होगी. आप चाहें तो कृष्णा की ही तरह सामने से फ्रेंच बनाते हुए पीछे हाई पोनी बना सकती हैं या सिर्फ पोनी टेल भी बना सकती हैं. जिससे आपका हेयरस्टाइल भी सबसे अलग नजर आएगा.

Advertisement

ब्लैक है फेवरेट

ब्लैक कलर वैसे भी पतले दिखने के शौकीनों का पसंदीदा माना जाता है. कृष्णा श्रॉफ के इंस्टाग्राम पर ऐसी कई तस्वीरें हैं जो जिम के दौरान स्टाइल टिप्स दे सकती हैं. जिसमें फुल स्लीव्ज के शॉर्ट टॉप के साथ शॉर्ट्स को पेयर किया है. साथ में पहने हैं स्टाइलिश स्पोर्टशूज. ऐसा लुक रखने पर जिम में वर्कआउट करने वाली हर आंख आपकी तरफ तारीफों के साथ जरूर उठेगी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
India's Forex Reserves: India ने America को पीछे छोड़ा, भारतीय खजाने में विदेशी Currency का अंबार