Vaani Kapoor ने शेयर की पिंक स्विमसूट में तस्वीरें, सभी को दे रही हैं वाणी समर Beach वाइब्स 

Vaani Kapoor Looks: अपना फैशनेबल अंदाज दिखाते हुए वाणी कपूर ने हाल ही में पिंक स्विमसूट में तस्वीरें शेयर की हैं. यहां देखें वाणी की स्टाइलिश Photos.

Advertisement
Read Time: 19 mins
B

Beach Looks: गर्मियों के मौसम में बीच फैशन अपने चरम पर होता है. ना सिर्फ आम लोग बल्कि सेलेब्स भी समुद्र की लहरों के बीच गोते लगाने के इंतजार में रहते हैं. इसी तरह के अपने वेकेशन को याद करते हुए वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने पिंक स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. बिना किसी दोराय अपनी इस फोटो में वाणी बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही हैं. इंस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर करते हुए वाणी ने कैप्शन के जरिए सभी को बताया कि वे इन बीच वाइब्स (Beach Vibes) को कितना मिस कर रही हैं. 


वानी अक्सर अपनी जिंदगी के अलग-अलग पहलुओं को तस्वीरों के जरिए लोगों से साझा करती रहती हैं, जैसे इस पोस्ट में उन्होंने 'बिहाइंड द सीन' फोटो शेयर की है. इस फोटो में वाणी को इवैंट से पहले मेकअप कराते हुए साफ देखा जा सकता है. 


वहीं, पूल के पास आईसक्रीम खाती वाणी (Vaani Kapoor) को देख एकबार फिर बीच (Beach) की याद आ ही गई. गर्मियों में पानी के जितना करीब रहा जाए उतना ही अच्छा लगता है और जब फैशन पर भी गौर किया जाए तो बात ही अलग होती है. 

Advertisement

अपनी फैशनेबल साइड दिखाते हुए वाणी ने इस ब्लैक ड्रेस में कुछ ही दिनों पहले फोटो शेयर की थी. इस स्लीवलेस डीप कट नैकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस को वाणी ने अवॉर्ड फंक्शन में पहनने के लिए चुना था जिसके साथ उन्होंने बालों को स्लीक पोनी में बांधा हुआ है. मेकअप को शिमरी और ग्लॉसी रखते हुए वाणी ने एक्सेसरीज में ड्रॉप इयरिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, इस ड्रेस पर वाणी ने ब्लैक स्टोकिंग्स और ब्लैक हील्स पहने हैं जो उनके पूरे लुक को और बेहतरीन बना रहे हैं 

Advertisement

इस वाइट टॉप को पहने वाणी (Vaani Kapoor) ने इस सेल्फी को शेयर किया था. नो मेकअप लुक वाली इस सेल्फी में वाणी की खूबसूरती साफ झलक रही है.  
 

Advertisement

नोरा फतेही और पूजा हेगड़े एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Featured Video Of The Day
Old Age Schools: बुजुर्गों को पढ़ा रहे बच्चे...Jharkhand के Tribal Region में बदलाव की हवा
Topics mentioned in this article