Urvashi Rautela ने पहना रियल गोल्ड और डाइमंड से बना आउटफिट, कीमत और इसकी खासियत उड़ा देगी आपके होश

Urvashi Rautela अरब फैशन वीक में इस असली गोल्ड और डाइमंड से बने आउटफिट को पहने नजर आईं जिसकी कीमत का आपको अंदाजा भी नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Urvasi Rautela रैंप पर इस आउटफिट को पहनें किसी अप्सरा से कम नहीं लग रहीं.

Urvashi Rautela Outfit: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फैशन की दुनिया में जो नाम बनाया है वो काबिल-ए-तारीफ है. कुछ ही दिनों पहले मिस यूनिवर्स पेजेंट (Miss Universe) में हरनाज संधु (Harnaaz sandhu) की जीत पर उनके साथ मौजूद रहने वाली उर्वशी (Urvashi Rautela) सबसे कम उम्र की पहली महिला बनीं जिन्होंने मिस यूनिवर्स को जज किया. यही नहीं, हाल ही में हुए अरब फैशन वीक में भी वे रैंप वाक करती नजर आईं. उर्वशी पहली भारतीय महिला हैं जो अरब फैशन वीक (Arab Fashion Week) में दो बार वाक कर चुकी हैं. यह एक सबसे बड़े और आलीशान फैशन वीक में से एक है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि जिस आउटफिट को उर्वशी ने पहना उसकी कीमत एक या दो नहीं बल्कि पूरे 40 करोड़ है.

ये 40 करोड़ का रॉयल आउटफिट असली गोल्ड और डाइमंड से बना है. जिस ड्रेस को उर्वशी (Urvashi Rautela) ने पहना है उसपर हाई स्लिट है और उसके हेम से गोल्डन थागे लटके नजर आ रहे हैं. साथ ही, उनका ये गोल्डन रोब बेहद खूबसूरत है जिसके स्लीव्स बलून स्टाइल के हैं. ये रोब इतना लंबा है कि पूरे रैम्प पर फैला हुआ है जिससे ये उर्वशी को मिस्त्र की रानी क्लियोपाट्रा का लुक दे रहा है.

Advertisement

Advertisement

इस लुक में सबसे ज्यादा ध्यान उर्वशी के सिर पर सजा ताज अपनी तरफ खींच रहा है जो असली गोल्ड से बना है. वहीं, उर्वशी की ये ड्रेस उनकी बॉडी को भी खूब कोम्प्लीमेंट कर रही है. इस पूरे आउटफिट के साथ उर्वशी ने हाई हील्स पहनी हैं और उनके हाथों में डाइमंड रिंग्स भी खूबसूरत लग रही हैं.

Advertisement

Advertisement

उर्वशी का मेकअप बेहद बोल्ड है जो उन्हें ड्रामेटिक लुक दे रहा है. ग्रूम्ड आईब्रो, न्यूड लिपस्टिक और हाइलाइटर के साथ वे भी गोल्ड सी चमक रही हैं. उनकी खूबसूरती ने इस पूरे आउटफिट को और ग्लैमरस बना दिया है.  

Featured Video Of The Day
UK Election Results 2024: Britain में क्यों हुई PM Rishi Sunak की सबसे बुरी हार?
Topics mentioned in this article