विंटर्स में भी दिखना है स्टाइलिश तो कॉपी करें कृति सेनन और हिना खान के ये विंटर स्टाइल

अगर आपके विंटर वेयर ही स्टाइलिश और फैशनेबल हो जाएं तो कहना ही क्या है. इन दिनों ऐसे स्वेटर्स और जैकेट मार्केट में अवेलेबल हैं जो आपको गर्माहट देने के साथ साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देते हैं.

Advertisement
Read Time: 20 mins

फ्रेंड्स के साथ घूमने जाना हो या फिर वेकेशन पर जाने की प्लानिंग, आपके बेस्ट आउटफिट्स आपका टूर परफेक्ट बना देते हैं. यही वजह है कि हमेशा हम अपने सबसे स्टाइलिश और फैशनेबल कपड़ों को वेकेशस के लिए संभाल कर रखते हैं. लेकिन ठंड के मौसम में सबसे बड़ी टेंशन ये हो जाती है कि इसमें स्टाइलिश और फैशनेबल कपड़ों की बजाय आपको विंटर वेयर चूस करना पड़ता है. ऐसे में अगर आपके विंटर वेयर ही स्टाइलिश और फैशनेबल हो जाएं तो कहना ही क्या है. इन दिनों ऐसे स्वेटर्स और जैकेट मार्केट में अवेलेबल हैं जो आपको गर्माहट देने के साथ साथ स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक भी देते हैं. अगर आप भी ऐसे ही स्टाइलिश गर्म कपड़ों की तलाश कर रहे हैं तो एक्ट्रेस कृति सेनन और हिना खान के विंटर स्टाइल से इंस्पिरेशन ले सकते हैं.

कृति सेनन का फ्लोरल स्वेटर देगा ट्रेंडी लुक

फ्लोरल ड्रेसेस इन दिनों सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं. ड्रेसेस हों साड़ी हों या फिर लहंगा, फ्लोरल लुक लगभग हर एक्ट्रेस की पहली पसंद बनता जा रहा है. ऐसे में विंटर वेयर कैसे पीछे रह सकते हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन के विंटर वियर ने सबका दिल जीत लिया है. कृति सेनन ने अपना लंदन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रेड कलर का फ्लोरल स्वेटर पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस स्वेटर में ग्रीन और ब्लू कलर के फ्लावर्स बने हुए हैं जो किसी को भी अट्रैक्ट कर सकते हैं. यही नहीं कृति के ब्लैक एंड व्हाइट स्वेटर की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. तो अगर आप वेकेशन पर जाने की तैयारी कर रहे हैं और विंटर वेयर की तलाश है तो कृति सेनन के फ्लोरल विंटर वियर आपको ठंड में अंदर से गर्माहट और बाहर से कूल लुक देने का काम करेंगे. इस बात का खास ख्याल रखें कि आप अपना स्वेटर थोड़ा लूज़ लें क्योंकि इन दिनों लूज स्वेटर्स काफी ज्यादा ट्रेंड में हैं.

Advertisement

Advertisement

हिना खान की तरह फूल हुडी सेट लगेगा ट्रेंडी

ठंड के सीजन में हुडी जैकेट हम सबका फेवरेट होता है. लगभग हर किसी के वार्डरोब में एक हुडी तो जरूर मिल जाएगा लेकिन बदलते वक्त के साथ विंटर वियर के स्टाइल और ट्रेंड भी बदल गए हैं. पहले जींस के साथ टॉप के ऊपर पहने जाने वाले हुडी अब पूरी तरह एक ड्रेस में तब्दील हो गए हैं. हिना खान अपने लेटेस्ट वेकेशन फोटोस में बहुत ही स्टाइलिश और अमेजिंग हुडी सेट पहने हुए नज़र आ रही हैं. अगर आप भी ठंड से बचते हुए खुद को परफेक्ट और अमेजिंग लुक देना चाहती हैं तो हिना खान की तरह सेम कलर का हुडी सेट ट्राई करें. इसमें हूडी जैकेट और सेम कलर और प्रिंट का पेंट बहुत ही ऑसम लुक देगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट