विज्ञापन
Story ProgressBack
Partner Content

वेडिंग सीजन में फैब इंडिया से खरीदें ये खूबसूरत साड़ियां और पाएं 5% तक रिवॉर्ड

इस शादी के सीजन में फैब इंडिया से ये खूबसूरत साड़ियां खरीदें और पार्टी की जान बन जाएं.

Read Time: 3 mins
वेडिंग सीजन में फैब इंडिया से खरीदें ये खूबसूरत साड़ियां और पाएं 5% तक रिवॉर्ड

वसंत ऋतु शुरू हो गई है और साथ ही शादियों का मौसम भी शुरू हो गया है. ट्रेंडी स्टाइल, अट्रेक्टिव आउटफिट और साड़ियों के साथ अपने एथनिक वार्डरोब को नया रूप देने का यह सही समय है. फैब इंडिया की साड़ियों में कई पैटर्न और डिज़ाइन मौजूद हैं. खास बात यह है कि जब आप एनडीटीवी बिग बोनस ऐप यूज करते हैं, तो आप ऐप पर 5% तक रिवॉर्ड पा सकते हैं. ऐप स्टोर या गूगल प्ले से NDTV Big Bonus App डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करने के बारे में चिंता न करें क्योंकि यह पूरी तरह से सेफ है.

इन खूबसूरत साड़ियों को अपने कार्ट में आज ही शामिल करें

1. Mustard Cotton Silk Embroidered Saree

इस लाइटवेट सिल्‍क साड़ी में मस्‍टर्ड येलो बेस पर सिल्‍वर एम्ब्रॉयडरी और महीन धागे का काम किया गया है. यह ड्रेप इस वसंत के दौरान आने वाली मैरिज-पार्टी में पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है. इसे मैचिंग ब्लाउज़ के साथ पहना जा सकता है या आप इसके साथ सिल्वर ब्लाउज़ भी आज़मा सकती हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

2. Green Viscose Ajrakh Printed Saree

यह प्रिंटिड ग्रीन साड़ी विस्कोस मटेरियल में आती है, यह काफी लाइट है और स्प्रिंग और समर के लिए बेस्‍ट कही जा सकती है. इसे किसी भी कैजुअल इवेंट या यहां तक ​​कि इस शादी के मौसम में मेहंदी सेरेमनी के लिए भी पहना जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

3. Beige Cotton Woven Saree

इस म्यूट-टोन साड़ी में बॉर्डर और पल्लू पर ग्रीन कलर में मिनिमल ज़री का काम किया गया है. लुक में ब्राइटनेस लाने के लिए इसके पल्लू में पिंक कलर का पिनस्ट्रिप भी हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

4. Teal Cotton Woven Saree

स्प्रिंग सीजन के धूप वाले दिनों में ब्‍लू कलर की यह खूबसूरत साड़ी पार्टी में रंगा जमा देगी. इस ब्रिजी कॉटन की साड़ी के बॉर्डर और पल्लू पर गोल्‍डन ज़री का काम किया गया है, जिससे इसे शादियों में आसानी से पहना जा सकता है.

Latest and Breaking News on NDTV

5. Pink Linen Blend Woven Saree

यह पेस्टल पिंक साड़ी लाइट लिनन फैब्रिक में आती है जो ब्रिजी है और गर्मी के मौसम के गर्म दिनों में पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्‍ट है. साड़ी का ब्लश पिंक कलर इसे डे, कैजुअल इवेंट या यहां तक ​​कि शादियों के लिए एक अच्छा ऑप्‍शन बनाती है.

Latest and Breaking News on NDTV

NDTV Big Bonus App को App Store या Google Play  से डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और शॉपर्स स्टॉप से खरीदारी करते समय 4% तक रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे, तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक न्यूनतम राशि की खरीदारी करनी होगी.अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना पूरी तरह से सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है. एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको मिलने वाले रिवॉर्ड किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से मिलने वाली किसी भी राशि से अधिक हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का यूज ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर शॉपिंग करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है, जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बदलते मौसम में खांसी ने जकड़ लिया है तो ये 5 घरेलू नुस्खे आएंगे काम, खांसते-खांसते नहीं होगी हालत खराब
वेडिंग सीजन में फैब इंडिया से खरीदें ये खूबसूरत साड़ियां और पाएं 5% तक रिवॉर्ड
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Next Article
डॉक्टर ने बताया किन लोगों को चेहरे पर नहीं लगाना चाहिए स्नेल म्यूसिन, बेहतर होने के बजाय बिगड़ सकती है त्वचा 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;