The Great Khali: राजनीति में उतरे Khali, आप भी हैरान रह जाएंगे उनकी ये डाइट जानकार

The Great Khali: WWE स्टार द ग्रेट खली राजनीति में उतर चुके हैं. आप भी जानिए किस तरह रहते हैं खली इतने एक्टिव और क्या है उनकी इस सेहत का राज.

The Great Khali: राजनीति में उतरे Khali, आप भी हैरान रह जाएंगे उनकी ये डाइट जानकार

Khali की फिटनेस के इन सीक्रेट्स को आप शायद ही जानते होंगे.

The Great Khali: पहलवान खली घर-घर में जाने जाते हैं. ‘द ग्रेट खली' नाम से मशहूर इस पहलवान ने देश-विदेश में अपनी पहचान बनाई हुई है. 72 वर्षीय दलीप सिंह राणा (Dalip Singh Rana) यानी खली एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. असल में खली देश की राजनीति में उतर चुके हैं. खली ने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को जॉइन कर लिए है. ऐसे में हर तरफ खली ही खली छा गए हैं. बता दें कि 7 फुट ऊंचे खली WWE में हिस्सा लेने वाले पहले भारतीय भी रह चुके हैं, साथ ही वे कुछ फिल्मों में भी नजर आए हैं. लेकिन, सबसे ज्यादा जो चीज खली की तरफ आकर्षित करती है वो है उनकी सेहत और हट्टा-कट्टा शरीर.

खली(Khali)  अपनी सेहत का खास ख्याल रखते हैं. आप भी जानकर हैरान रह जाएंगे कि खली एक दिन में  60 से 70 अंडे खाते हैं. हां, बिलकुल सही सुना आपने. अंडे सेहत के लिए कितने फायदेमंद हैं यह खली अच्छी तरह समझते हैं तभी तो उनकी डाइट में अंडों का इतना महत्व है.

जिस तरह हम सभी को घर के खाने से लगाव होता है वैसे ही खली भी घर का खाना कभी नहीं छोड़ते. सरसो का साग और मक्के की रोटी तो खली के मनपसंद हैं. इसके अलावा वे रोटी, दाल, सब्जी और सलाद आदि तो खाते ही हैं. खली की डाइट में दूध भी काफी मात्रा में है. वे दिन में लगभग दो लीटर दूध पीते हैं. इसके साथ ही वे (Khali) चिकन बर्गर खाना बेहद पसंद करते हैं जिसमें बन नहीं बल्कि सिर्फ चिकन होता है.

डाइट के साथ ही अपनी फिटनेस के लिए खली वर्कआउट भी खूब करते हैं. वे खासकर अपनी अपर बॉडी स्ट्रेंथ पर फोकस करते हैं. इंटेन्स वेट ट्रेनिंग, ट्राइसेप डिप्स और डम्बेल कर्ल्स खली के वर्कआउट का हिस्सा हैं.

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com