'जेंडर मिथ' को लेकर सनी लियोनी ने बनाया ये वीडियो, क्या है आपका ख्याल?

सनी ने बेहद क्यूट अंदाज में एक वीडियो तैयार किया है. जिसमें जेंडर से जुड़े कुछ सवाल हैं जिनका जवाब सनी ने खुद दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सनी ने खुद भी अपने फैन्स से सवाल किया है कि क्या आप इन सवालों से एग्री करते हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

बेबी डॉल सनी लियोनी ने पूछे हैं कुछ सवाल. ये सवाल जुड़े हैं जेंडर इक्वेलिटी से. सनी ने बेहद क्यूट अंदाज में एक वीडियो तैयार किया है. जिसमें जेंडर से जुड़े कुछ सवाल हैं जिनका जवाब सनी ने खुद दिया है. इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में सनी ने खुद भी अपने फैन्स से सवाल किया है कि क्या आप इन सवालों से एग्री करते हैं. यानि क्या आप सहमत हैं. इन सवालों के जरिए सनी की कोशिश है कुछ जेंडर मिथ्स को तोड़ने की. चलिए जानते हैं वो सवाल क्या हैं और सनी अपनी कोशिश में कितना कामयाब हुई हैं.

क्या हैं सनी के सवाल

इस वीडियो में सनी डेनिम की शॉर्ट शर्ट और शॉर्ट पैंट में नजर आ रही हैं. वो जितनी क्यूट नजर आ रही हैं जेंडर मिथ्स करने की उनकी कोशिश का ये वीडियो भी उतना ही प्यारा है. जिसमें सनी के आसपास कुछ सवाल पॉप हो रहे हैं. जिससे वो अपनी असहमति जता रही हैं और उन्हें फोड़ रही हैं. वीडियो की शुरुआत में लिखा आता है let's burst some gender myths. इसके बाद सनी के तरफ पॉप होता है कि पुरुष गुलाबी रंग नहीं पहन सकते. सनी इससे एग्री नहीं करती हैं और उसे बर्स्ट कर देती हैं. दूसरा सवाल है महिलाओं को घर पर ही रहना चाहिए. तीसरा सवाल होता है कि आदमी रोते नहीं और आखिरी सवाल होता है महिलाओं के कभी छोटे कपड़े नहीं पहनना चाहिए. इनमें से एक भी सवाल से सनी सहमति नहीं जतातीं. सनी का मैसेज साफ है कि वो इनमें से किसी भी बात से एग्री नहीं करती हैं.

Advertisement

फैन्स का रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक सनी की इस पोस्ट को तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कई फैन्स सनी से सहमति भी जता रहे हैं. मजेदार बात ये है कि अधिकांश फैन सनी की खूबसूरती पर ही फिदा हैं. इस वीडियो में पूछे गए सवालों को दरकिनार कर वो सनी की तारीफ में ही इमोजी पोस्ट करते नजर आए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?