18 अक्टूबर के बाद इन 5 राशियों पर शुरू होगी मां लक्ष्मी की कृपा, यहां जानिए उनके नाम

Astrology tips : 18 अक्टूबर के दिन शुक्र देव तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. आपको बता दें कि शुक्र ग्रह पर देवी लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है. ऐसे में यह बहुत फायदेमंद होने वाला है 5 राशियों के लिए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G

Rashifal 2022 : ज्योतिष शास्त्र (astrology) में ग्रहों की बदलती स्थिति मानव जीवन पर अच्छा और बुरा दोनों तरह के प्रभाव डालती है. ऐसे में 18 अक्टूबर को शुक्र देव (shukr dev) राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं जिसका प्रभाव राशियों पर सकारात्मक पड़ने वाला है. इस दिन शुक्र देव तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. आपको बता दें कि शुक्र ग्रह पर देवी लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है. ऐसे में यह बहुत फायदेमंद होने वाला है 5 राशियों के लिए.

शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन से लाभ

मिथुन राशि

  • इस राशि के जातकों को नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. दांपत्य जीवन भी खुशहाल रहेगा. लेन से देन से लाभ होगा. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा.

कर्क राशि

  • इस राशि के जातकों को भी नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे. पैसे से संबंधित परेशानी का निवारण होगा. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए समय अच्छा होगा. इस राशि के जातकों की सेहत बेहतर रहेगी. वैवाहिक जीवन अच्छा बना रहेगा.

कन्या राशि

  • इस राशि के जातकों का रुका हुआ कार्य संपन्न होगा. कार्यक्षेत्र में और समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी. नौकरी के लिए समय अच्छा है. आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं. लोग आपके कार्य की सफलता की सराहना करेंगे.

धनु राशि 

  • इस राशि के जातक नए कार्य की शुरूआत कर सकते हैं. तरक्की के योग बन रहे हैं. व्यापार से जुड़े लोगों को लाभ होगा. आर्थिक पक्ष पहले से मजबूत होगा. अध्यात्म की तरफ आपका रुझान होगा. दांपत्य जीवन सुखमय बीतेगा.

मकर राशि

  • मकर राशि वालों की भी स्थिति में सुधार आएगा. मान सम्मान और पद प्रतिष्ठा में लाभ होगा. नौकरी के योग बन रहे हैं. इस राशि के लोगों को भी पैसे के लेन देन में लाभ होगा.

दीवाली से पहले बाजारों में बढ़ी रौनक, रोजाना खरीदारों की लग रही भीड़

Featured Video Of The Day
Bharatiya Antariksha Station:अंतरिक्ष में भारत के बड़े सपनों को पूरा करने की तैयारी|Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article