Shilpa Shetty से सीखिए गर्मियों में भारी जूलरी पहनने से बचना, काम आएगी यह टैटू आर्ट, देखें Viral Video

Shilpa Shetty से सीखिए फैशन का ये कमाल का हैक और भारी जूलरी को कह दीजिए अलविदा. अब इस खूबसूरत टेम्प्रेरी जूलरी से भी अपने लुक को किया जा सकता है पूरा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
V

Celebrity Fashion: गर्मियों के मौसम में ना भारी कपड़े पहने जाते हैं और ना ही भारी एक्सेसरीज. लेकिन, कई बार ऐसे इवेंट आ जाते हैं कि अच्छे से तैयार होने की जरूरत पड़ती है. ऐसे में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के फैशन हैक्स आपके बहुत काम आएंगे. शिल्पा शेट्टी ने गर्मियों में भारी जूलरी ना पहनने का दमदार तोड़ निकाला है. इस वीडियो (Viral Video) को देखकर आपको भी शिल्पा की जूलरी टैटू आर्ट (Tattoo Art) से समझ आ जाएगा कि यह गर्मियों में लाइफ सेवर आइडिया क्यों है. 

जैसा कि वीडियो में आप साफ देख सकते हैं शिल्पा ने अपने भारी एंम्बलिश्ड लहंगे के साथ किसी तरह की जूलरी (Jewellery) को नहीं चुना है बल्कि टेम्पोररी टैटू से डिजाइन (Tattoo Design) बनवाया है. शिल्पा के हाथों में चूड़ी-कंगन की जगह पर भी टेम्पोररी टैटू बना है, गले में नैकलेस की जगह भी टेम्पोररी टैटू है, इतना ही नहीं शिल्पा की पीठ पर भी आप इस टेम्पोररी टैटू को देख सकते हैं. लहंगे की ही तरह रंग-बिरंगे टैटू ने शिल्पा के लुक में चार-चांद लगा दिए हैं. 


शिल्पा की इस टेम्पोररी टैटू (Temporary Tattoo) वाली जूलरी के फायदे भी बहुत हैं. पहला फायदा तो यही कि इसके लिए आपको अलग से महंगी जूलरी खरीदने की जरूरत नहीं है, दूसरा कि यह दिखने में भी बेहद खूबसूरत है और तीसरा फायदा यह है कि अगर लास्ट मिनट पर अपना लुक अच्छा ना लगे तो इसे बेझिझक बदला भी जा सकता है. 

शिल्पा ने ईद के अवसर पर सभी को बधाई भी दी थी. इस वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि शिल्पा ने वही टेम्पोररी टैटू जूलरी डिजाइन बनाया हुआ है जो उन्होंने लहंगे के साथ कैरी किया था. इस सूट पर भी वही डिजाइन कितनी खूबसूरती से फब रहा है. हुआ ना शिल्पा की टेम्पोररी टैटू का कमाल का फायदा. अब आप भी चाहें तो इस मौसम में गर्मी की मार से बचने के लिए भारी जूलरी की बजाए इस टेम्पोररी टैटू जूलरी को चुन सकती हैं. 

Advertisement


 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म सिटी में स्पॉट हुए

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल
Topics mentioned in this article