Sheeba Akashdeep दे रही हैं सभी को Age Challenge, बताइए क्या आप खुद को कह सकते हैं फिट और तंदरुस्त

Sheeba Akshdeep से जानिए किस तरह की जाती है अपनी फिटनेस टेस्ट इस आसान से Age Challenge से.

Advertisement
Read Time: 18 mins
T

Celebrity Fitness: बॉलीवुड एक्ट्रेस शीबा आकाशदीप (Sheeba Akashdeep) एक्टिंग के साथ-साथ योगा करना भी बखूबी जानती हैं. शीबा योगा ट्रेनर हैं और अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान देती हैं. वे इंस्टाग्राम पर अक्सर अपने फिटनेस रूटीन को सभी से साझा करती हैं और कुछ भी नया करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. इसबार शीबा ने सभी को एज चैलेंज (The Age Challenge) दिया है जिसमें आप अपनी स्ट्रेंथ, स्टेबिलिटी और फ्लेक्सिबिलीटी (Flexibility) को टेस्ट कर सकते हैं.

इस चैलेंज को करने के लिए आपको अपने एक पैर को उठाकर हवा में रखते हुए जूता पहनना है और फिर इस पैर को जमीन पर रखते ही दूसरा पैर उठा लेना है. ऐसा करते हुए आपकी स्ट्रेंथ, फ्लेक्सिबीलिटी और स्टेबिलिटी (Stability) का टेस्ट होगा. अगर आप ये चैलेंज कर लेते हैं तो इसका मतलब है आप बिलकुल फिट हैं और अगर नहीं कर पाते तो आपको अपनी फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है.

शीबा अपने फिटनेस रूटीन  (Fitness Routine) को मजेदार बनाना नहीं भूलतीं. जैसे कि इस वीडियो में शीबा ट्रेंडिंग सोंग पर डांस करती दिख रही हैं.

Advertisement

वहीं, शीबा चैलेंजेस से पीछे नहीं हटतीं. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वे अपने एक पैर पर अपनी पूरी बॉडी को बैलेंस कर रही हैं. उनकी स्ट्रेंथ और स्टेबिलिटी का अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं. इस टो-स्टैंड को करना कोई आसान काम नहीं है.

Advertisement

इस फोटो में आप शीबा को बैलेंस करते हुए देख सकते हैं. आपको अपने फिटनेस रूटीन में बैलेंस और स्ट्रेंथ की प्रैक्टिस करनी चाहिए जिससे आप भी शीबा की ही तरह फिट और तंदरुस्त हो सकें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana में Congress की आंधी, आखिर BJP क्यों हो गई फेल?
Topics mentioned in this article