Shanaya Kapoor के हैं ये बेस्ट वेडिंग लहंगा कलेक्शन, आपको कौन सा आया सबसे ज्यादा पसंद, देखें Photos

shanaya kapoor fashion : अगर आप एलीगेंस के साथ साथ स्टाइलिश लहंगे की तलाश में हैं, तो आप शनाया कपूर के इन स्टाइलिश डिजाइनर लहंगों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. शनाया के लहंगों में खास बात ये है कि ये स्टाइलिश होने के साथ साथ कैरी करने में बेहद आसान हैं.

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
चलिए आपको दिखाते हैं शनाया कपूर के कुछ बेहद खूबसूरत लहंगा लुक.

Shanaya Kapoor Latest Photos : लहंगे बेस्ट फेस्टिव अटायर होते हैं. वेडिंग फंक्शन पर ज्यादातर लड़कियां लहंगा पहनना पसंद करती हैं. लेकिन कई बार लहंगा बहुत भारी या गॉडी लुक देता है, जो यंग गर्ल्स की चॉइस नहीं होती. ऐसे में अगर आप एलीगंस के साथ साथ स्टाइलिश लहंगे की तलाश में हैं तो आप शनाया कपूर के इन स्टाइलिश डिजाइनर लहंगों से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. शनाया के लहंगों में खास बात ये है कि ये स्टाइलिश होने के साथ साथ कैरी करने में बेहद आसान है. तो चलिए आपको दिखाते हैं शनाया कपूर के कुछ बेहद खूबसूरत लहंगा लुक.

मिंट ग्रीन लहंगा विद ब्लू दुपट्टा

शनाया कपूर के इस मिंट ग्रीन लहंगे पर नज़र डालें. मनीष मल्होत्रा ने शनाया के इस लहंगे को डिजाइन किया है.इन लहंगे पर बेहद खूबसूरत कढ़ाई की गई है. इसके साथ सिल्वर कलर का गोटा पट्टी बॉर्डर लहंगे की ब्यूटी को एन्हांस कर रहा है. मैचिंग ब्लाउज़ के साथ शनाया ने अपने इस डिजाइनर लहंगे को लाइट ब्लू कलर के ओर्गेंजा दुपट्टे के साथ पेयर किया है. दीवा का कुंदन मांगटीका उनके लुक को परफेक्ट वेडिंग लुक दे रहा है.

Advertisement

Advertisement

एफोर्टलेसली एलिगेंट

मस्टर्ड पोल्का डॉट लहंगा स्कर्ट और मिरर वर्क के साथ कढ़ाई वाला नेकलाइन स्ट्रैपी ब्लाउज पहने शनाया कपूर बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. टाई एंड डाई मल्टीकलर्ड ओर्गेंजा दुपट्टे को कौड़ी लगाकर सजाया गया है. फ्रेंड की मेहंदी सेरेमनी या संगीत के लिए ये परफेक्ट लहंगा हो सकता है. शनाया ने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंटन करने गोल्डन झुमके और गोल्डन बैंगल्स को पेयर किया है.

Advertisement

Advertisement

शाइनिंग ब्राइटर

गोल्डन कलर इन दिनों ट्रेंड में है. यही वजह है कि अब खुद ब्राइड भी गोल्डन कलर का लहंगा अपने वेडिंग के लिए ऑप्ट करने लगी हैं. तो अगर आप ब्यूटीफुल एंड ग्रेसफुल गोल्डन लहंगा डिजाइन कराने की प्लानिंग में हैं तो शनाया कपूर का ये गोल्डन लहंगा आपके लिए बेस्ट इंस्पिरेशन बन सकता है. गोल्डन कढ़ाई से सजाए गए शनाया के ब्लाउज़ को गोल्डन शिमरी स्कर्ट के साथ जोड़ा गया है जो शिमरी दुपट्टे के साथ कम्प्लीट ऑसम लुक दे रहा है.

पॉवर ऑफ फ्लॉवर

अपने इस लुक में सिंपल एंड ब्यूटीफुल रेड एंड व्हाइट फ्लॉवर प्रिंट लहंगे में शनाया कपूर बेहद क्यूट लग रही हैं. शनाया ने अपने रेड एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन फ्लावर प्रिंट क्रॉप टॉप के साथ बेहद खूबसूरत स्कर्ट को डायमंड डैंगलर्स के साथ पेयर किया हुआ है. अपने इस ग्रेसफुल लहंगे के साथ दीवा का मिनिमल मेकअप उनकी ब्यूटी को अमेजिंग लुक दे रहा है.

आई कैचिंग रेड डिजाइनर लहंगा

शनाया कपूर का लहंगा लुक देखकर नज़रें जैसे ठहर सी गई हैं. रेड कलर का यह बेहद खूबसूरत डिजाइनर लहंगा जितना ग्लैमरस लुक दे रहा है उतना ही ग्रेसफुल भी नजर आ रहा है. शनाया के इस रेड लहंगे में गोल्डन कलर की फ्लावर एब्रॉयडरी की गई है. वी नेकलाइन ब्लाउज और स्लीव्स में गई कढ़ाई ब्लाउज के लुक को एनहांस कर रही है. दीवा ने अपने इस लुक को कुंदन नेकलेस और मांग टीके के साथ और भी खूबसूरत बना लिया है.

Featured Video Of The Day
Karwa Chauth 2024: करवा चौथ पर कब से कब तक रहेगा भद्रा का साया, जानें पूजा करने का सही समय