Samantha Ruth Prabhu का ब्लैक स्विमसूट में नजर आया ऐसा अंदाज, देखकर आप भी बना लेंगी इसे अपने कलेक्शन का हिस्सा

Samntha Ruth Prabhu जो पहन लें वही उनपर फबने लगता है. हाल ही में इस स्टाइलिश ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रहीं समांथा सभी को Beach फैशन गोल्स दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Celebrity Fashion: समांथा रूथ प्रभु उन एक्ट्रेस में से हैं जो जिस आउटफिट को पहन लें उसकी शोभा कई गुना बढ़ा देती हैं. अक्सर एथनिक आउटफिट्स या लंबे स्टाइलिश गाउन में नजर आने वाली समांथा इस बार ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं. समांथा (Samantha Ruth Prabhu) का यह अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और गर्मियों में समुद्र किनारे आनंद लेने के लिए भी यह स्विमसूट (Swimsuit) परफेक्ट है. इस ब्लैक स्ट्रिंग स्विमसूट के साथ समांथा ने ब्लैक ट्राउजर पहना है और मेकअप को मिनिमल रखा है. समांथा के इस लुक से उनकी फैशन सेंस का अंदाजा भी बखूबी लगाया जा सकता है. 


इस फंकी लुक में भी समांथा कमाल की दिख रही हैं. समांथा ने इस कैजुअल स्विमसूट के साथ येलो और वाइट शियर शर्ट को कैरी किया है. बालों को खुला रखते हुए समांथा (Samantha) ने मिनिमल मेकअप किया है जिसमें उनकी आंखों के किनारों पर येलो आईशैडो साफ देखा जा सकता है. वहीं, होंठों के लिए समांथा ने पिंक न्यूड लिपस्टिक को चुना है. 

Advertisement

Advertisement

पानी के बीचोंबीच बैठी समांथा के इस लुक के क्या कहने. बिना मेकअप के इस कलरफूल बोहो पैटर्न की मोनोकिनी (Monokini) में समांथा की नेचुरल ब्यूटी की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. इस पूरे लुक में यह समांथा की मुस्कुराहट ही है जिसने चारचांद लगा दिए हैं. 

Advertisement

Advertisement


पहाड़ों के बीच झरने के किनारे इस आउटफिट में भी समांथा सुंदर नजर आ रही हैं. इस पिंक आउटफिट में समांथा के खुले बाल पूरे लुक को पूरा कर रहे हैं. शॉर्ट्स और टैंक टॉप पहने समांथा यह साफ बयां करती हैं कि सादगी भी कितनी खूबसूरत हो सकती है. 

स्विमसूट लुक्स को जरा किनारे किया जाए तो समांथा का ये लेटेस्ट लुक भी कुछ कम नहीं है. पिंक कलर की पैंट के साथ समांथा रेड टॉप पहने दिख रही हैं. इस क्रिस-क्रॉस वाले डीप नैक टॉप पर समांथा ने बालों को खुला रखकर लाइट मेकअप किया है.

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: हमले का 1 साल, Benjamin Netanyahu कितने कामयाब? | India@9
Topics mentioned in this article