Samantha Ruth Prabhu के ग्रीन गाउन से नजरें हटाना है मुश्किल, इस लुक में नहीं लग रहीं किसी से कम 

Samantha Ruth Prabhu हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में इस खूबसूरत ग्रीन गाउन को पहनकर पहुंची जिसमें उनका लुक किसी फैशन स्टेटमेंट से कम नहीं लग रहा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
S

Celebrity Fashion: बिना किसी दोराय के समांथा रूथ प्रभु उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्हें स्टाइलिश और फैशनेबल दिखने के लिए किसी विशेष अवसर या मौके की जरूरत नहीं होती बल्कि वे जब चाहें तब ग्लैमरस लग सकती हैं. समांथा जहां जाती हैं वहीं अपने लुक्स से हर तरफ जादू बिखेर देती हैं. हाल ही में मुंबई में हुए क्रिटिक्स चोईस अवॉर्ड्स में समांथा (Samantha Ruth Prabhu)  कलरब्लॉक ग्रीन स्ट्रैपी गाउन में नजर आईं जिसके साइड में फ्लोरल एम्ब्रोइडरी हो रखी है. इस ड्रेस के साथ समांथा ने बालों की मेसी ब्रेड बनाई हुई हैं. स्मोकी आई लुक और ग्लॉसी लिप्स के साथ समांथा ने अपना लुक पूरा किया है. 

अवॉर्ड फंक्शंस में समांथा के अलग ही लुक्स देखने को मिल रहे हैं. समांथा को 'चैम्पियंस ऑफ चेंज तेलंगाना 2021' से नवाजा गया तो वे अपने एथनिक लुक (Ethnic Look) में नजर आईं. इस साड़ी के साथ उन्होंने डुअल टोन के इयरिंग्स पहनें और क्लासिक लो बन को अपने लुक के लिए चुना. 

Advertisement

Advertisement

समांथा अलग-अलग तरह के स्टाइलिश आउटफिट्स पहनना पसंद करती हैं. उनका ये ब्लैक आउटफिट भी किसी फैशन रेड कार्पेट पर जाने लायक से कम नहीं है. इस आउटफिट का चेन और रिबन वाला क्रॉप टॉप है. गोल्डन हूप्स और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ समांथा ने इस लुक को कंप्लीट किया है.   

Advertisement

Advertisement


एथनिक लुक्स में तो समांथा (Samantha) का सचमुच कोई जवाब नहीं है लेकिन साड़ी को इस इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में पहन उन्होंने इस लुक को कही ज्यादा स्पेशल बना दिया है. इस स्कारलेट रेड साड़ी-गाउन को समांथा ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, गोवा में पहना था. इस साड़ी-गाउन के साथ उन्होंने फुल स्लीव्ड ब्लाउज पहना जो पूरी तरह एम्ब्लिश्ड है. अपने मेकअप को समांथा ने शिम्मरी रखा है. 

मिलिए धनंजय चौहान से, पंजाब यूनिवर्सिटी के पहले ट्रांसजेंडर स्टूडेंट

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article