Sabyasachi या मनीष मल्होत्रा, किसके डिजाइनर लहंगे में नजर आएंगी Alia Bhatt 

Ranbir-Alia Wedding: आलिया अपनी बात 'मैं शादी करूंगी तो मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर लहंगा पहनकर ही करूंगी' पर टिकी रहेंगी या सब्यसाची को चुनेंगी, आइए जानें.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Alia Bhatt किसके डिजाइनर लहंगे को अपनी शादी में पहन रही हैं, देखें Photos.

Alia Bhatt Lehenga: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी साल की सबसे बड़ी शादी में से एक कही जा रही है. साल की शुरुआत के समय दोनों की शादी की खबरें तेजी से उठी थीं और आज देखिए शादी का दिन भी आ गया. लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान इस बात पर टिका है कि आखिर आलिया (Alia Bhatt) अपनी शादी में किसका डिजाइनर लहंगा पहनने वाली हैं, सब्यसाची या मनीष मल्होत्रा का. शादी में पहने जाने वाला लहंगा फैशन स्टेटमेंट होता है जो आने वाले दिनों में ट्रेंड सेटर बनता है. अलिया को हमेशा से ट्रेंड सेट करने वाली एक्ट्रेस ही माना गया है, ऐसे में आलिया के लहंगे पर कई तरह की कयासें लगाई जा रही हैं, वहीं सूत्रों के हवाले से भी खबरें आने लगी हैं. 


जैसा कि देखा गया है कि बॉलीवुड की बड़ी अदाकाराएं, चाहे वे दीपिका पादुकोण हों या फिर कैटरीना कैफ, अपनी शादी के दिन सब्यसाची के लहंगे में नजर आई थीं. सब्यसाची (Sabyasachi Mukherjee) के ही लहंगे और साड़ी को एक्ट्रेस अमृता पुरी, अनुष्का शर्मा, बिपाशु बासु, सोहा अली खान, विद्या बालन और आमना शरीफ अपनी शादी में पहन चुकी हैं. सब्यसाची की पॉपुलैरिटी कों देखें तो संभावना है कि आलिया सब्यसाची का ही लहंगा पहनें. 

Advertisement

वहीं, आलिया की पसंद मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) हमेशा से रहे हैं. अपनी फिल्म 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' में आलिया का एक डायलॉग 'मैं शादी करूंगी तो मनीष मल्होत्रा का लहंगा पहनकर ही करूंगी' बेहद फेमस हुआ था. साथ ही, हाल ही में सास नीतू कपूर को भी मनीष मल्होत्रा से मिलते हुए स्पॉट किया गया था. आलिया पहले भी मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर कपड़ों कों पहनें नजर आई थीं. इस चलते मनीष मल्होत्रा के लहंगे में आलिया के दिखने के कयास सही हो सकते हैं.  

Advertisement

Advertisement

रणबीर-आलिया की शादी: विवाहस्‍थल पर ऐसे पहुंची दूल्‍हे की मां और बहन 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: UP के हाथरस में एक सत्‍संग के दौरान हुए हादसे पर पीएम मोदी ने संसद में दुख व्यक्त किया