Rihanna अपने मदरहुड को कर रही हैं इस तरह एंजॉय, बेबी बंप को छिपाती नहीं बल्कि करती हैं फ्लॉन्ट

Rihanna's Baby Bump: अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना आजकल अपने प्रेग्नेंसी लुक्स को लेकर खासा चर्चा में हैं. उनकी बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती हर फोटो वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Rihanna इस अंदाज में उठा रही हैं अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद.

Maternity Looks: रिहाना (Rihanna) एक ऐसी पॉप आइकन हैं जो कुछ भी करती हैं तो वो ट्रेंड में आ जाता है. उनका फैशन सेंस हमेशा से सुर्खियों में रहा है और सिर्फ अमेरिका ही नहीं बल्कि अनेक देशों में रिहाना को उनकी सिंगिंग के अलावा बोल्ड फैशन चॉइसेस के लिए जाना जाता है. आजकल वे अपने मेटरनिटी लुक्स (Maternity Looks) के लिए हर तरफ चर्चा में हैं. रिहाना के ये लुक्स अच्छे हैं या बुरे उससे ज्यादा जरूरी यह समझना है कि वे उसी तरह की ड्रेसेस पहन रही हैं जो वे प्रेग्नेंसी के पहले पहनती थीं और यह अपनेआप में बेहद स्ट्रॉंग फैशन स्टेटमेंट है. 

प्रेग्नेंसी और बेबी बंप को किस तरह एंजॉय किया जाना चाहिए रिहाना के लुक्स se साफ झलकता है. वे क्रॉप टॉप और लो वेस्ट जींस पहनने से नहीं झिझकतीं. ये रिहाना की पहली प्रेग्नेंसी है इसीलिए इस तरह के लुक्स पहले देखने को नहीं मिले थे. प्रेग्नेंसी किसी भी मां के लिए सबसे खास वक्त या कहें फेज होता है और अगर वह ही उसका आनंद ना उठाए ये तो सही नहीं है. 

Advertisement

Advertisement

अमेरिकन बिलिनियर काइली जेनर (Kylie Jenner) भी अपने मेटरनिटी लुक्स के लिए हाल ही में चर्चा में रही थीं. काइली ने अपनी बेटी स्टोर्मी (Stormy) के जन्म पर प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को पता नहीं लगने दिया था लेकिन बेटे वुल्फ के जन्म से पहले उनके कई लुक्स सामने आए थे जिनमें से एक ये है.

Advertisement

अपने मदरहुद को सेलिब्रेट करना कितना जरूरी है ये सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी खूब जानती हैं. समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) अपने बेबी बंप को इस पिंक बिकीनी में कुछ इस तरह फ्लॉन्ट करती हुईं नजर आई थीं.

Advertisement

लीसा हेडन (Lisa Haydon) भी इसी लिस्ट में शामिल हैं जो अपने मदरहुड को एंजॉय करती हुईं दिखी थीं. अपने बेबी बंप को छिपाने की बजाय उन्होंने भी उसे कुछ यूं फ्लॉन्ट किया था.

क्‍यों लोगों ने कम किया एक्‍सरसाइज रूटीन? यास्मीन कराचीवाला से जानें अपने लिए सही एक्‍सरसाइज

Featured Video Of The Day
मध्य प्रदेश में एक भी सीट नहीं जीत पाई कांग्रेस, हार के कारणों का पता लगाने में जुटी पार्टी
Topics mentioned in this article