Richa Chadha से जानें कैसा होना चाहिए आपका प्रोफेशनल से लेकर पार्टी लुक, एक्ट्रेस का हर स्टाइल है सबसे अलग और इंस्पायरिंग

इन दिनों ऋचा चड्ढा अपने वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक्स में छाई हुई हैं. तो अगर आप भी एलिगेंस और ग्रेस का परफेक्ट कॉन्बिनेशन तलाश कर रहे हैं तो ऋचा के इन एलीगेंट और स्टाइलिश लुक्स को फॉलो कर सकती हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Richa Chadha looks : ऋचा चड्ढा एक फैशनिस्टा हैं. बॉलीवुड में अपनी लाजवाब एक्टिंग के साथ-साथ रिचा चड्ढा के फैशन सेंस के भी फैंस कायल हैं. ऋचा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को फैशन गोल देती रहती हैं. यही वजह है कि फैंस उन्हें स्टाइल आइकॉन मानते हैं. इन दिनों ऋचा अपने वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक्स में छाई हुई हैं. अगर अप भी एलिगेंस और ग्रेस का परफेक्ट कॉन्बिनेशन तलाश कर रहे हैं तो ऋचा के इन एलीगेंट और स्टाइलिश लुक्स को फॉलो कर सकती हैं. 

 एलिगेंस और ग्रेस का कॉम्बिनेशन है ये प्रोफेशनल मैजेंटा सूट

 एलिगेंस और ग्रेस का अगर परफेक्ट कॉन्बिनेशन देखना है तो ऋचा चड्ढा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम तस्वीर पर जरा नजर डालिये. मैजेंटा पिंक प्रोफेशनल सूट में ऋचा बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आ रही हैं. सिल्वर कलर के टॉप के साथ ऋचा ने लॉन्ग नॉटेड बेल्ट वाला ब्लेजर चुना. एक्ट्रेस के ओवरऑल लुक को लो पोनीटेल और लॉन्ग सिल्वर इयररिंग्स कंप्लीमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

 ऋचा चड्ढा का परफेक्ट पार्टी लुक

 अगर आप किसी पार्टी में जाने की तैयारी कर रही हैं और बिना ज्यादा खर्चा किए स्टाइलिश लुक पाना चाहती हैं तो ऋचा चड्ढा का शिमरी लुक आपके लिए परफेक्ट है.खुद को थोड़ा रेट्रो लुक देते हुए एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के हाई स्लिट पेंसिल स्कर्ट के साथ रेड कलर का सिक्विन शर्ट स्टाइल टॉप पेयर किया है. लुक को थोड़ा सा यूनीक और डिफरेंट बनाने के लिए ऋचा ने अपने बालों पर कर्ल  के साथ हाई पोनीटेल स्टाइलिंग की है. ऋचा के चेहरे पर आ रही जुल्फें उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रही हैं. 

Advertisement

 ऋचा चड्ढा का इंडियन पंजाबी लुक

ऋचा चड्ढा वेस्टर्न ड्रेसेस में जितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस लगती हैं एथिनिक वियर में उतनी ही एलिगेंट और ग्रेसफुल नजर आती हैं. ऋचा के इस इंडियन लुक की बात करें तो मस्टर्ड कलर की फ्लोरल प्रिंट लंबी कुर्ती और एंकल लेंथ पैंट लुक में ऋचा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस ने अपने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां पहनी हुई हैं और गोल्डन कलर के झुमके और नेकलेस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम कर रहे हैं. ऋचा के इस इंडियन लुक में सबसे अट्रैक्टिव है उनकी हेयर स्टाइल जिसमें उन्होंने फ्लिक्स से फोरहेड को कवर किया हुआ है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: Beirut में इज़रायल के हमलों के बीच राहत की कोशिशें | Lebanon | NDTV India