रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक स्ट्रैपलेस जंपसूट में फैन्स को बनाया दीवाना

रकुल प्रीत सिंह का स्टाइलिश लुक उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
डेनिम जंपसूट में रकुल प्रीत सिंह खूबसूरत लग रही हैं

रकुल प्रीत सिंह का फैशन सेंस कमाल का है और एक्ट्रेस आए दिन अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक स्ट्रैपलेस जंपसूट में नज़र आ रही हैं. ब्लैक आउटफिट में रकुल प्रीत सिंह हमेशा की तरह बेहद स्टनिंग लग रही हैं. एक थिक चंकी चेन और ब्लैक स्ट्रैपी हील्स की एक जोड़ी एकमात्र एक्सेसरीज थी. एक मेस्सी बन में अपने बालों को बांधते हुए, एक्ट्रेस ने मिनिमल ग्लैम मेकअप, रोज़ी चीक्स, सटल कोहल्ड आईज, शिम्मरी आईलिड्स और न्यूड लिप कलर का ऑप्शन चुना. अगर आप किसी इवनिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग बना रही हैं, तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. रकुल प्रीत सिंह का ये लुक इवनिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है.

रकुल प्रीत सिंह डार्स, सॉलिड कलर में बिल्कुल स्टनिंग दिखती हैं और यहां इसका प्रूफ है. एक्ट्रेस ने कपड़ों के ब्रांड हसन हेजाज़ी से एक स्ट्रैपलेस ट्यूब मिनी ड्रेस का विकल्प चुना, जिसमें एक स्वीटहार्ट रिब्ड बस्टलाइन के साथ एक बॉडीकॉन फिट था. एक्सेसरीज के लिए, रकुल ने ओवरसाइज़्ड हूप इयररिंग्स की एक जोड़ी पहनकर इसे मिनिमल रखा और लुक को ब्लैक पॉइंटेड हील्स के साथ टीम्ड किया. उनके ग्लैम-अप मेकअप में कोहल-लाडेन आईज, शिम्मरी आईशैडो, हाइलाइटेड चीकबोन्स और ब्राउन लिप कलर शामिल थे. रकुल ने अपने शीक लुक को कम्पलीट करने के लिए अपने बालों को एक एलीगेंट तरीके से खुला छोड़ा हुआ था.

Advertisement

Advertisement

रकुल ने एक और शानदार आउटफिट में जलवा बिखेरा. आउटफिट एक क्रॉप्ड ब्लेज़र और रिलैक्सड-फिट पैंट के साथ आया था. ब्लेज़र में ब्लैक एम्बेलिशमेंट्स थे. उनका मिनिमल मेकअप और एक स्लीक पोनीटेल पॉइंट पर था. एक्ट्रेस इस आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं.

Advertisement
Advertisement


रकुल प्रीत सिंह अपने शानदार स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Featured Video Of The Day
Cyclone Dana: तूफान की आहट से हदशत, 200 ट्रेनें रद्द, यात्री चेक कर लें ट्रेन का स्टेटस
Topics mentioned in this article