Kids Rakhi : छोटे भाई की कलाई पर बांधें किड्स स्पेशल कार्टून राखी, चेहरे पर आ जाएगी स्माइल

Rakhi 2021 : बच्चों की फेवरेट चीजों की बात करें तो सबसे पहले शुरुआत होती है कार्टून कैरेक्टर से, खाना खाते वक्त कार्टून देखने की बात की जाए या फिर कार्टून वाले चॉकलेट की डिमांड हो, कार्टून और खिलौने बच्चों के चेहरे पर एक बहुत बड़ी सी स्माइल ले आते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R
नई दिल्‍ली:

Rakhi Festival 2021 : भाई-बहन के सबसे क्यूट फेस्टिवल रक्षाबंधन की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. हर बहन अपने भाई के लिए सबसे सुंदर और सबसे खास राखी ढूंढने की जद्दोजहद में जुटी हुई है ऐसे में आपके घर का सबसे छोटा और लाडला भाई भी अपनी स्पेशल राखी का इंतजार कर रहा है. बच्चों की फेवरेट चीजों की बात करें तो सबसे पहले शुरुआत होती है कार्टून कैरेक्टर से, खाना खाते वक्त कार्टून देखने की बात की जाए या फिर कार्टून वाले चॉकलेट की डिमांड हो, कार्टून और खिलौने बच्चों के चेहरे पर एक बहुत बड़ी सी स्माइल ले आते हैं.  तो अगर इस रक्षाबंधन आप भी अपने घर के छोटे बच्चों के छोटे भाइयों के चेहरे पर खुशी लाना चाहते हैं तो इस बार किड्स स्पेशल कार्टून और खिलौने वाली राखियों से सजाएं अपने भाई की हथेली. चलिए आपको बताते हैं खास बच्चों के लिए रक्षाबंधन पर कैसी सजा है मार्केट.

कार्टून और खिलौने वाली राखी है खास 
मार्केट खास बच्चों के लिए कार्टून और खिलौने वाली क्यूट राखियों से सजा हुआ है.  इसमें  बच्चों के पसंदीदा Cartoons डोरेमोन, मोटू पतलू, मिकी माउस, छोटा भीम, सिनचेन, और लिटिल सिंघम,  राखियों में नज़र आ रहे हैं. साथी बच्चों के दोस्त क्यूट गणेशा और कृष्णा राखी भी स्पेशली बच्चों को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई हैं. तो अगर आप अपने छोटे भाई के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल आना चाहते हैं तो इस रक्षा बंधन ये किड्स स्पेशल राखियां अपने भाई की कलाई में बांध सकती हैं.

Advertisement

यूनिकॉर्न राखी (Unicorn Rakhi)

अगर आपका कोई छोटा सा प्यारा सा भाई है जो यूनिकॉर्न को रियल मानता है तो बाजार में आवेलेबल जादुई यूनिकॉर्न सुपर क्यूट राखी से अपने भाई का रक्षाबंधन खुशियों से भर सकते हैं. खास बच्चों के लिए तैयार की गई धागे या बैंड के बीच गेंडे की राखी बच्चों की फेवरेट होती है.

Advertisement

राखियों के साथ छोटे भाइयों को दे सकते हैं यह क्यूट गिफ्ट्स

1. आर्ट क्राफ्ट कलर्स

2. चॉकलेट

3. एनिमल टॉयज

4. कार्टून रिस्ट वॉच

5. टेंट हाउस

यह राखी और kids स्पेशल गिफ्ट आप मार्केट के अलावा ऑनलाइनल भी ले सकते हैं. ऑनलाइन ये कोंबो गिफ्ट्स और राखियां आसानी से अवेलेबल है जिन्हें आप भेज कर अपने शरारती और प्यारे भाई के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देख सकेंगे.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article