Pushpa स्टार Allu Arjun रील और रियल लाइफ में हैं बेहद अलग, इन लुक्स में उन्हें पहचानना हो जाएगा मुश्किल

Allu Arjun के ये वायरल लुक्स आपने शायद ही कभी पहले देखे हों. इन आउटफिट्स में वे बेहद स्मार्ट और स्टाइलिश दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P

Allu Arjun Looks: फिल्म पुष्पा से एकबार फिर सभी को अपना दीवाना बनाने वाले अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) असल जीवन में बेहद अलग हैं. फिल्मों में वे अक्सर गंभीर और साधारण लुक्स में भले ही नजर आते हों लेकिन रीयल लाइफ में वे स्टाइलिश और फैशनेबल हैं. अर्जुन (Allu Arjun) के हालिया लुक्स तो हैं ही कमाल के लेकिन उनके 2020 के इस लुक के क्या कहने जो अब दो साल बाद सुर्खियों में है. इस वायरल (Viral) फोटो में अर्जुन ब्लैक शेरवानी में नजर आ रहे हैं जो उन्होंने अपनी कजिन की शादी में पहनी थी. इस शेरवानी की कीमत 3 लाख है जिसे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है. शिम्मरी ब्लैक शेरवानी और बियर्ड वाले इस लुक में अर्जुन डैशिंग दिख रहे हैं.  

 निजी जिंदगी में भी अर्जुन (Allu Arjun) अपने स्टाइल से हर ओर छाए रहते हैं. दीवाली का उनका ये ब्लैक आउटफिट भी सबसे हटकर है. इस वैल्वेट ब्लैजर पर गोल्डन टाइगर बना है और अर्जुन के नाम के इंशियल्स भी लिखे हैं. 

Advertisement

एक्टर रामचरन तेजा के साथ अर्जुन एकबार फिर ब्लैक आउटफिट में दिख रहे हैं. ब्लैक फॉरेवर क्लासी कलर है जो अर्जुन (Allu Arjun) के वार्डरॉब का अहम हिस्सा जान पड़ता है, तभी तो वे इसे इतना पहनना पसंद करते हैं. 

Advertisement
Advertisement

इस वाइट शेरवानी में भी अर्जुन कुछ कम नहीं दिख रहे. ऊपर से नीचे तक वाइट पहने हुए अर्जुन का स्टाइल देखने लायक है. उन्होंने जूती भी वाइट कलर की ही पहन रखी है. 

Advertisement

घर में अर्जुन कितने कंम्फर्टेबल रहना पसंद करते हैं ये उनकी इस फोटो से साफ झलकता है. वे ब्लैक कैप लगाए, ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. कुछ भी हो अर्जुन को ब्लैक कलर सचमुच बहुत पसंद है और ये उन्हें किसी को अपने मुंह से बताने की जरूरत भी नहीं है. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article