Poonam Pandey की तरह लगना है सबसे जुदा, तो यह ऑरेंज कलर का स्टाइलिश टॉप आज ही खरीद लें

Poonam Pandey का हर लुक बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश होता है और अपने इस ऑरेंज टॉप से उन्होंने एक बार फिर ये साबित कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P
नई दिल्ली:

Poonam Pandey Outfits: अगर कोई किसी कैजअल आउटफिट को भी स्टाइलिश तरीके से पहन सकता है तो वे हैं पूनम पांडेय. पूनम अपनी फिल्मों में ही नहीं बल्कि असल जीवन में भी बेहद बोल्ड आउटफिट पहने नजर आती हैं. हाल ही में पूनम (Poonam Pandey) ने ऐसा ही एक ऑरेंज टॉप पहना है जिसने स्टाइल के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया है. इस ड्रेस को कैरी करना सचमुच आसान नहीं है, लेकिन पूनम के लिए कुछ मुश्किल भी नहीं है. ये ऑरेंज टॉप फ्रंट से ओपन है और इसपर बड़ा सा कट है जो एक सिंगल डोरी से बंधा है. इसके स्लीव्स फुल हैं जिसपर फॉक्स फैदर लगे हैं. इस टॉप के साथ पूनम (Poonam Pandey) ने ब्लैक लेदर पैंट पहनी है. खुले बालों और गोल्ड शिम्मरी आई मेकअप से पूनम ने इस लुक को पूरा किया है.

पूनम की ये ब्लैक शिम्मरी ड्रेस किसी भी पार्टी की जान बन सकती है. डीप नेक और स्ट्रैपी डिजाइन वाली इस ड्रेस  के साथ पूनम (Poonam Pandey) ने फर स्कार्फ लिया है. शिम्मरी कैट आई मेकअप के साथ इस पूरे लुक में पूनम बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. किसी पार्टी के अलावा क्लब, कैंडल लाइट डिनर या फिर डेट पर पहनने के लिए ये आउटफिट परफेक्ट है. इसमें जो आपको देखेगा देखता ही रह जाएगा.

Advertisement
Advertisement

पूनम बोल्ड के अलावा कैजुअल लुक में भी कम स्टाइलिश नहीं लगतीं. इस फोटो में पोज देती पूनम (Poonam Pandey) ब्लू जींस और वाइट टॉप में नजर आ रही हैं. उन्होंने इस आउटफिट के साथ वाइट स्नीकर्स को पेयरअप किया है और वाइट बैग हाथ में पकड़ा हुआ है. खुले कैरेमल बाल इस लुक को और बेहतर बना रहे हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: हमारे Reporter Mohammad Ghazali के LIVE के दौरान दहला Beirut | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article