Nia Sharma हैं बोल्ड आउटफिट्स के मामले में सबसे आगे, इस पिंक लहंगे से उड़ाए सबके होश

Nia Sharma के लिए किसी भी आउटफिट को बोल्ड बनाना कोई मुश्किल काम नहीं हैं. ये पिंक लहंगा इसका एक तरोताजा उदाहरण है.

Nia Sharma हैं बोल्ड आउटफिट्स के मामले में सबसे आगे, इस पिंक लहंगे से उड़ाए सबके होश

Nia Sharma का ये पिंक लहंगा है बोल्ड और स्टाइलिश

नई दिल्ली:

Nia Sharma Bold Looks:  इसमें कोई दोराय नहीं कि छोटे पर्दे की एक्ट्रेस निया शर्मा फैशन के मामले में बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती हैं. चाहे रेड कार्पेट हो या फ्रेंड्स के साथ आउटिंग, निया हर बार ही पहले से कुछ अलग और नए अवतार में नजर आती हैं. हाल ही में निया (Nia Sharma) ने एक पिंक लहंगे में अपना लुक शेयर किया है. ये प्लंज नेकलाइन का लहंगा बेहद बोल्ड है. निया इस मोनोक्रॉम शेड के फ्लोई लंहंगे में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रहीं. शिम्मरी आईशैडो, मैट पिंक शेड की लिपस्टिक और ओवरऑल मेकअप के साथ निया ने मोती वाले इयरिंग्स पहने हुए हैं.

निया का ये ग्रीन लहंगा भी काफी हैवी और बोल्ड है. इस लहंगे और इसके ब्लाउज पर हैवी वर्क हो रखा है, साथ ही इसका ब्लाउज ऑफ शॉल्डर है और इसकी नेकलाइन भी डीप है. इस ब्लाउज की हेमलाइन पर मोती लगे हुए हैं. इस पूरे आउटफिट को ड्रामेटिक लुक देने के लिए निया ने हैवी मेकअप किया हुआ है.

इस दिवाली पर निया ने साटिन का पिंक लहंगा पहना था जिसके ब्लाउज पर ब्लैक सिक्विन्ड डिजाइन से कलर कोंट्रास्ट हो रखा है. इस लहंगे पर नेहा ने हैवी इयररिंग्स और मांग टीका पहना है, साथ ही पिंक शेड का मेकअप किया हुआ है.

निया का पिंक कलर के लिए प्यार उनके एक के बाद एक पिंक लहंगे से साफ झलकता है. इस पिंक फ्लोरल पैटर्न के स्ट्रैपी ब्लाउज वाले लहंगे पर लाइट और डार्क पिंक का कोंट्रास्ट है. इसपर निया ने दुपट्टा लिया है, साथ ही वैवी हेयरस्टाइल रखा है.

ग्लैमर और ग्लिटर के लिए निया का प्यार इस ब्लू पेस्टल लहंगे से देखा जा सकता है. इस पेस्टल ब्लू लहंगे पर सीक्विंड वर्क है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने लंबी चोटी बनाई हुई है. हैवी इयररिंग्स और मेकअप इस पूरे लुक को बेहद कमाल का लुक दे रहे हैं.

जो भी हो, हमें तो बस इस बात का इंतजार है कि निया ऐसे ही हमारी इच्छा पूरी करती रहें और यों ही एक से बढ़कर एक लुक्स क्रिएट करें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com