Advertisement

गर्लफ्रेंड हो जाएगी खुश अगर नए साल पर आपने दे दिया ये वाला मस्त गिफ्ट, फिर हर दिन होगा आपका हैपी न्यू ईयर

New Year Gift Ideas: न्यू ईयर ईव पर आप अपनी गर्लफ्रेंड, बेस्ट फ्रेंड या किसी और खास को कुछ तोहफा देने का प्लान कर रहे हैं. इन खास गिफ्ट आइडियाज को आप ट्राई कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
New Year Gifts: इस नए साल में अपनी गर्लफ्रेंड को दें ये खास चीजें.

अंकित श्वेताभ: नया साल 2024 बस आ ही गया है. इस मौके पर सभी मस्ती और मजा करते हैं. 31 दिसंबर की रात को लोग पार्टी (Year End Party) करते हैं और पुराने साल को भुलाते हैं. ये आने वाले नए साल का जश्न भी होता है. सभी चाहते हैं कि इस खास दिन को वो अपने किसी करीबी या खास के (Special Ones in Life) साथ मनाएं. परिवार और दोस्तों के अलावा कई लोग न्यू ईयर का खास दिन अपनी गर्लफ्रेंड (New Year 2024 with Girlfriend) के साथ मनाना चाहते हैं. अगर आप भी इस बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नए साल को वेलकम करने वाले हैं तो आप उसे ये खास तोहफे देकर खुश कर सकते हैं.

न्यू ईयर 2024 पर गर्लफ्रेंड को दें ये खास गिफ्ट्स | Special Gifts for Girlfriend in New Year 2024

मेमोरी फोम स्लिपर्स

अपनी पार्टनर को क्या गिफ्ट दें ये सबसे मन में चलने वाला सबसे बड़ा सवाल होता है. क्योंकि उन्हें जल्दी कुछ पसंद ही नहीं आता हैं. अगर आप भी इस दुविधा में हैं तो आप अपनी गर्लफ्रेंड को खास मेमोरी फोम स्लिपर्स दे सकते हैं. ठंड के मौसम में ये बहुत यूजफूल होता हैं और देखने में भी ये काफी अच्छा लगता है. आपकी पार्टनर को ये जरूर पसंद आएगा.

ज्वेलरी या ऑरनामेंट्स

आर्टिफिशियल ज्वेलरी या ऑरनामेंट्स आजकल बहुत ट्रेंड में हैं. कम पैसे में सुंदर दिखने वाले ये गहने किसी भी महिला को पसंद आ सकते हैं. और वैसे भी गहने किसी भी महिला या लड़की की कमजोरी होते हैं. ऐसे में आप न्यू ईयर ईव पर उन्हें ज्वेलरी सेट देकर सरप्राइज कर सकते हैं.

स्पेशल केक

केक खाना सबको पसंद होता है. खासकर ये लड़कियों की कमजोरी होती है. अगर आपको कुछ भी गिफ्ट समझ नहीं आ रहा हैं तो आप कभी भी एक स्पेशल केक के साथ जा सकते हैं. नए साल के मौके पर आप न्यू ईयर केक अपने पार्टनर के साथ मिलकर काट सकते हैं और इंजॉय कर सकते हैं.

इयरफोन

आज के समय में इयरफोन सभी के जीवन का एक जरूरी अंग बन चुका है. लड़कियों को इससे खास लगाव होता है. अगर आप भी अपने पार्टनर या गर्लफ्रेंड को खुश करना चाहते हैं और चाहते हैं कि उसके दिल में आपके लिए प्यार थोड़ा और बढ़ जाए तो आप उसे एक खास इयरबड, नेकबैंड या इयरफोन दे सकते हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024 में Haryana के अंदर अगर BJP के 15% वोट खिसके तो कितना होगा नुकसान?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: