ब्लश पिंक घाघरा सेट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर की एथनिक चॉइस शानदार है

Advertisement
Read Time: 23 mins

मृणाल ठाकुर अपने शानदार फैशन स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस के फोटोशूट की लेटेस्ट तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही है. उनके फैन्स कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इन फोटोज में  मृणाल ठाकुर ब्लश पिंक घाघरा सेट पहने बेहद गॉर्जियस लग रही हैं. क्लोदिंग ब्रांड सीमा गुजराल के एथनिक आउटफिट में घाघरा बॉटम के साथ स्पार्कली डिटेल्स के साथ स्लीवलेस कुर्ता शामिल था. कुर्ता में एक प्लंजिंग नेकलाइन थी और इसमें इंट्रिकेट एम्ब्रॉइडरी और सेक्विन के साथ हैवी वर्क था, जबकि खूबसूरत घाघरा सेट में सिमिलर डिटेलिंग थी. मृणाल ने अपने आउटफिट के साथ खूबसूरत पिंक शीयर दुपट्टा कैरी किया था. एक्सेसरीज के लिए, मृणाल ने एक स्टेटमेंट चोकर नेकलेस और इयररिंग्स चुने. ग्लैमरस डेवी मेकअप में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में मकर संक्रांति सेलिब्रेशन के लिए वाणी वत्स के क्लोदिंग ब्रांड ववानी से येलो सिल्क ऑर्गेना लहंगा पहना था. इस आउटफिट में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बेहद खूबसूत लग रही थीं. उनके खूबसूरत लहंगे में ग्रेसफुल फॉल और मिनिमल सेक्विन डिटेलिंग थी. उन्होंने मिरर वर्क वाला बॉर्डर दुपट्टा कैरी किया था. एक चोकर-स्टाइल गोल्ड नेकलेस और पर्ल इयररिंग्स ने उनके लुक को और निखारने का काम किया. उसके मिनिमल ग्लैम में शिम्मरिंग आईलिड्स, हाइलाइटेड चीक्स और ग्लॉसी लिप्स शामिल थे.

Advertisement

Advertisement

मृणाल ठाकुर का एथनिक वॉर्डरोब बेहद खूबसूरत है और यहां एक और प्रूफ है. मृणाल ने क्लोदिंग ब्रांड कंकटला से एक ग्रेसफुल सिल्क ड्रेप चुना और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अगर आप किसी वेडिंग पार्टी में जाने की प्लानिंग कर रही हैं, तो आप एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. मृणाल ने ड्रेप को उसी रंग के प्लेन ब्लाउज के साथ टीमअप किया. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन चोकर नेकलेस, ब्रेसलेट, झुमका इयररिंग्स और एक ट्रेडिशनल बिंदी के साथ एक्सेसराइज़ किया. उनका मिनिमल डेवी मेकअप उनके एथनिक लुक के साथ अच्छा लग रहा था.

Advertisement
Advertisement

मृणाल ठाकुर का फैशन सेंस कमाल का है और हम एक्ट्रेस से नोट्स ले रहे हैं

Featured Video Of The Day
जहां हुए थे 31 नक्सली हुए ढेर, वहां से देखिए Exclusive रिपोर्ट
Topics mentioned in this article