Mouni Roy शादी के बाद इस अनोखे एयरपोर्ट लुक में आईं नजर, साथ ही देखें क्या है उनके हनीमून लुक्स में सबसे खास

Airport Look: मौनी रॉय पति सूरज नांबियार के साथ इस एयरपोर्ट लुक में नजर आईं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

Mouni Roy Looks: यूं तो आपने कई बॉलीवुड सितारों और टीवी जगत की जानीमानी हस्तियों को उनके ग्लैमरस एयरपोर्ट लुक में देखा होगा, लेकिन मौनी रॉय ने एकबार फिर साबित कर दिया है कि वे सबसे कितनी अलग हैं. मौनी ( Mouni Roy) के लुक्स हमेशा से स्टाइलिश और फैशनेबल रहे हैं और जबसे उनकी शादी की रस्में शुरू हुई हैं तब से तो मानो उनके लुक्स में चार चांद लग गए हों. अपने हल्दी, मेहंदी और शादी लुक्स से मौनी सबका ध्यान अपनी ओर खींचती आई हैं और अब अपने एयरपोर्ट लुक से भी वे कुछ ऐसा ही कर रही हैं.

अपने पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ वे लाल साड़ी पहनें एयरपोर्ट पर नजर आईं. इस रेड साड़ी पर गोल्डन पैटर्न का डिजाइन है जिसपर मौनी ने गोल्डन झुमके पहने हैं. वहीं, सूरज मौनी के लुक को कॉम्प्लिमेंट करते हुए वाईट कुरते पर ब्लैक सनग्लासेस लगाए नजर आ रहे हैं.    

Advertisement

इस नए-नवेले जोड़े की वेकेशंस या कहें हनीमून की तस्वीरें भी कुछ कम सुंदर नहीं हैं. मौनी इन तस्वीरों में प्रिंटेड को-ओर्ड सेट पहने दिख रही हैं. उनके मेहंदी लगे हाथों में लाल और सफेद चूड़ा खूब फब रहा है. वहीं, सूरज ( Suraj Nambiar) स्ट्राइप्स वाली इस वाईट शर्ट में स्टाइलिश लग रहे हैं और मौनी उनसे लिपटीं इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रही हैं.  

Advertisement

Advertisement

कुछ ही दिनों पहले हुए रिसेप्शन में भी मौनी का ग्लैमरस अंदाज दिखा था. गोल्डन और पीच लहंगे में थिरकती मौनी (Mouni Roy) किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. ऊपर से नीचे तक इस एम्ब्लिश्ड लहंगे के साथ मौनी ने मैचिंग दुपट्टा भी लिया हुआ है.  

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections 2024 | हरियाणा का सियासी रण: 10 हॉट सीट का पूरा समीकरण
Topics mentioned in this article