Mouni Roy ने रचाई शादी, रेड एंड व्हाइट साड़ी में साउथ इंडियन ब्राइड बनी आईं नजर

Mouni Roy ने गोवा में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं, उनका लुक ट्रेडिशनल होने के साथ ही बेहद स्टनिंग नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और फैशन आइकन मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी रचा ली हैं. जी हां, मौनी राय, सूरज नांबियार की दुल्हन बन गई हैं. दोनों की शादी की कुछ खास तस्वीरें सामने आईं हैं.  मौनी राय ने गोवा में साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ शादी की है. तस्वीरों में मौनी रॉय बेहद खूबसूरत साउथ इंडियन ब्राइडल वियर में नजर आ रही हैं, उनका लुक ट्रेडिशनल होने के साथ ही बेहद स्टनिंग नजर आ रहा है.

साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय
साउथ इंडियन ब्राइड बनी मौनी रॉय ने व्हाइट कलर की रेड चौड़ी बॉर्डर वाली साड़ी पहनी, साड़ी की बॉडर पर गोल्ड वोवेन पैटर्न नजर आया. इस साड़ी को एक्ट्रेस ने रेड और गोल्ड ब्लाउज के साथ पेयर किया. मौनी रॉय ने साड़ी के साथ सोने का हार, चूड़ियां, सिर का मांगपट्टी और कमरबंद पहना हुआ है. लंबा गोल्ड नेकलेस हो या सोने का मांगटीका ये उनके ऑल गोल्ड ज्वेलरी लुक को कंप्लीट करता दिखा. उनके ब्राइडल ब्यूटी लुक में स्मोकी आइज, टिंटेड चिक और न्यूट्रल लिप्स के साथ डिफाइन्ड ब्रो शामिल हैं. बालों का बन बनाए मौनी रॉय अपने दुल्हन लुक को पूरा करने के लिए बालों में सफेद फूलों वाला गजरा लगाना नहीं भूलीं.

Advertisement
Advertisement

मेहंदी में भी स्टनिंग लुक में दिखीं एक्ट्रेस
मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी के अफवाहों पर विराम तब लगा गया था जब उनकी मेहंदी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सर्कुलेट होने लगीं. उनकी करीबी दोस्त एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने इंस्टाग्राम पर इस फंक्शन में ली गई कपल की तस्वीरें पोस्ट की थी. इस दौरान मौनी रॉय को ट्रेडिशनल येलो कलर के एथनिक आउटफिट में देखा गया था. एक्ट्रेस ने इस लुक में एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ पहना था जिसपर कौड़ी टैसल की डिटेलिंग नजर आई थी. वहीं सूरज नांबियार ने सफेद रंग का कुर्ता पहना था जिसके ऊपर फ्लोरल डिजाइन का जैकेट पहना हुआ था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर