Kareena kapoor khan या Malaika Arora किसका स्टाइलिश आउटफिट आपको आया पसंद, सोशल मिडिया पर छाया लेडीज़ इन ब्लैक का स्टाइल

बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं. दोनों को अक्सर कई मौकों पर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ देखा जा सकता है. रिपब्लिक डे के मौके पर मलाइका और करीना को एक साथ स्पॉट किया गया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दो बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं.  दोनों को अक्सर कई मौकों पर अपनी गर्ल्स गैंग के साथ देखा जा सकता है. रिपब्लिक डे के मौके पर मलाइका और करीना को एक साथ स्पॉट किया गया. बी टाउन की दोनों खूबसूरत दीवाज़ के ट्विनिंग ड्रेस ने लोगों को हैरत में डाल दिया. जबरदस्त फैशन सेंस रखने वाली दोनों फ्रेंड्स ब्लैक अवतार में नजर आईं. लेडीज़ इन ब्लैक के  स्मार्ट लुक ने फैंस को अपनी ओर अट्रैक्ट किया.  हम आपको दिखाने जा रहे हैं बॉलीवुड की ग्लैमरस और गॉर्जियस एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान का सुपर स्टाइलिश ब्लैक अवतार. आप ही तय कीजिए आपको किसका लुक ज्यादा पसंद आया. 

मलाइका और करीना का ब्लैक सिज़लिंग लुक 

 दोनों खूबसूरत हसीनाओं के एक साथ ब्लैक अवतार की बात करें तो मलाइका ने एक बैगी पुलओवर पहना था और इसे लूज़ ट्राउजर के साथ एड किया था, वहीं करीना ने अपने कैजुअल स्टेटमेंट में ग्लैमर ऐड करने के लिए, शार्ट स्लीव्स टी शर्ट और ब्लैक सैंडल के साथ लेदर वाइड लेग लेदर पैंट कैरी किया हुआ है. मलाइका ने अपने लुक को कंट्रास्ट कॉम्बिनेशन देने के लिए अपने ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट पॉइंटेड हील्स और व्हाइट हैंडबैग को पेयर किया है. वहीं करीना की गोल्डन रिस्ट वॉच और ब्लैक कलर का हैंडबैग उनके लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही हैं. 

Advertisement

मलाइका का लव फॉर ब्लैक 

 जब भी स्टाइलिश आउटफिट्स की बात आती है तो एक्ट्रेसेस का फेवरेट कलर ब्लैक ही होता है. मलाइका अरोड़ा का लव फॉर ब्लैक उनके इस लुक में सामने आया जब उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक कॉर्सेट टॉप के साथ सॉलिड ब्लैक ब्लेजर को पेयर किया. मलाइका अपने फैशन को लेकर प्रेडिक्टेबल नहीं होतीं. यही वजह है कि उनका ये लुक भी फैंस के लिए सरप्राइजिंग एलिमेंट लेकर आया है. मलाइका ने कॉर्सेट टॉप को ग्रे फेदरी रफल स्कर्ट के साथ चूज़ किया जिसने मलाइका के लुक को सुपर ग्लैमरस बना दिया है. 

Advertisement

करीना का अमेज़िंग ब्लैक स्पोर्टी लुक 

 वहीं करीना कपूर के इंस्टाग्राम की तस्वीरों ने ये साफ कर दिया है कि दीवा का वार्डरोब ब्लैक ड्रेसेस से भरा पड़ा है. पार्टी हो या फिर फिटनेस वेयर अक्सर करीना ब्लैक कलर की ड्रेसेस में स्पॉट की जाती हैं. करीना के इस लुक की बात करें तो दीवा ने ब्लैक हॉल्टर नेक स्पोर्ट्स ब्रा को ब्लैक टाइट्स के साथ चुना है. अपने लुक को स्पोर्टी बनाने के लिए करीना ने लॉन्ग स्लीव्स ब्लैक शार्ट जैकेट पहन रखी है. ब्लैक शूज और जालीदार ग्लव्स के साथ हसीना ने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

Advertisement

ब्लैक हाई थाई स्लिट गाउन में मलाइका ने बिखेरा जादू 

मलाइका अरोड़ा वैसे तो हर कलर के आउटफिट में  अपना जादू बिखेर सकती हैं लेकिन ब्लैक ड्रेस में वो  बला की खूबसूरत दिखती हैं. मलाइका के इस सिज़लिंग लुक की बात करें तो मोनोक्रोम इवनिंग हाई थाई स्लिट गाउन में दीवा कयामत ढा रही हैं. एमराल्ड ज्वेलरी के साथ मलाइका ने अपने लुक को एनहांस किया है.

Advertisement

करीना का सुपर स्टाइलिश लुक 

करीना के इस लुक में उनका स्टाइलिश फैशन सेंस देखने लायक है. ब्लैक हाई नेक टॉप और बंधे हुए बालों के साथ गॉगल करीना की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है. अपने इस तस्वीर में करीना मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं.