Lohri Makeup Looks: बॉलीवुड की इन 5 हसीनाओं के मेकअप लुक्स हैं लोहड़ी के लिए परफेक्ट

Lohri Makeup Looks: इन मेकअप लुक्स से आप लोहड़ी पर इतनी खूबसूरत लगेंगी कि किसी की नजर आप से नहीं हटेगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
L

Lohri Makeup Looks: लोहड़ी की धूम ही कुछ और होती है. चटकीले रंग के कपड़े पहनना, बालों में परांदा लगाना,  झुमके पहनना और मेकअप करना लड़कियों के लिए लोहड़ी पर सबसे खास होता है. इस दिन फीके लगने का कोई ऑप्शन नहीं होता. आपको लोहड़ी पर ढेर सारी खुशी और उतने ही ढेर सारे हाईलाइटर के साथ चमकना चाहिए. इसलिए तो हम आप के लिए लाए हैं इन बॉलीवुड हसीनाओं के 5 ऐसे मेकअप लुक्स जो आपके आउटफिट पर चार चांद लगा देंगे. इनमें जो आपको एक बार देखेगा बस देखता ही रह जाएगा. 

जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी का ये मेकअप लुक बहुत सिंपल है जिसे आप रीक्रिएट कर सकती हैं. इसमें उन्होंने पिंक शेड की ग्लोसी लिपस्टिक लगाई है और पिंक आईशैडो और लाइनर से आई मेकअप किया है. गालों पर ब्लश और हाईलाईटर से उनका चेहरा ग्लो कर रहा है. 

आलिया भट

अगर आप आलिया की ही तरह लाइट मेकअप कर नेचुरल लुक चाहती हैं तो इस तरह से मेकअप कर सकती हैं. आलिया ने इसमें ऑरेंज शेड की लिपस्टिक और आईशैडो लगाया है. साथ ही, आंखों में काजल और माथे पर बिंदी खूब फब रही है. आंखों के आगे और चीक बोंस पर उनका हाईलाइटर भी दिख रहा है. 

 तारा सुतारिया 

तारा ने ड्रामेटिक आई मेकअप किया है जिसके साथ उन्होंने न्यूड लिपस्टिक चुनी है. लाइनर, काजल और लैशेस के साथ उन्होंने आई मेकअप किया है. परफेक्ट आईब्रोज के बीच ये काली बिंदी हर कमी पूरी कर रही है. 

Advertisement

कियारा आडवानी 

कियारा ने भरी आईब्रो और लैशेस के साथ इस मेकअप लुक को चुना है. उन्होंने बरगंडी शेड की लिपस्टिक लगाई हुई है और हाईलाइटर से गालों को हाईलाइट किया है. 

Advertisement

नोरा फतेही 

अगर आप लोहड़ी का डे लुक मेकअप चाहती हैं तो नोरा के इस मेकअप लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. इसमें उन्होंने डार्क पिंक के शेड की लिपस्टिक लगाई है और आंखों पर ब्राउन आईशैडो और मीडियम लैशेस को चुना है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में गृह मंत्री Amit Shah ने कहा...'आतंकवाद को इतना नीचे दफना देगी कि सात पुश्तों तक वापस नहीं आएगा'
Topics mentioned in this article