Lohri 2022: चाहिए पंजाबी लुक, तो इन हीरोइनों का सूट और परांदा स्टाइल कुछ यूं करें कॉपी

Lohri 2022: इन लोहड़ी लुक्स से आप भी उतनी ही खूबसूरत दिख सकती हैं जितनी ये एक्ट्रेस दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
L

Lohri 2022: लोहड़ी का दिन हो और आप ने सलवार सूट और परांदा ना पहना हो तो लोहड़ी का मजा नहीं आता. इस ट्रेडिशनल एथनिक अटायर में दिखने का आनंद ही कुछ और होता है. लेकिन, अगर अभी तक आप ये फैसला नहीं कर पाएं हैं कि आपको क्या पहनना है और क्या नहीं तो आप इन एक्ट्रेसेस के खूबसूरत लुक्स से आइडिया ले सकते हैं. सलवार कमीज लोहड़ी पर पहनने के लिए परफेक्ट हैं इन पर परांदा लगाकर आप अपने पूरे आउटफिट को लोहड़ी लुक दे सकते हैं.

सारा अली खान

जब सलवार सूट की बात हो और उसमें सारा का नाम ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. सारा का ये पिंक सलवार कमीज लोहड़ी के लिए परफेक्ट है जिसपर आप चोटी  में परांदा लगा इसे और बेहतर कर सकती हैं. इसके बैक पर लगी लटकन भी सुंदर है.

करिश्मा कपूर

करिश्मा ने इस लाइट ग्रीन और पीच फ्लोरल सूट के साथ बालों को खुला रखा है लेकिन आप इसके साथ परांदे वाली चोटी कर सकती हैं. करिशमा ने इस लुक में लाइट मेकअप चुना है. 

शहनाज गिल

परांदा कितनी खूबसूरती से लगाया जाता है यह आप शहनाज से सीख सकते हैं. शहनाज का ये लाल सलवार-कमीज हरे परांदे के साथ अच्छी तरह मैच कर रहा है.

Advertisement
माहिरा शर्मा 

'लहंगा' गाने से फेमस हुईं माहिरा इस चटक गुलाबी लहंगे में लोहड़ी रेडी लग रही हैं. अगर आपका मन भी सबसे अलग लगने का है तो आपको माहिरा का ये स्टाइल जरूर अपनाना चाहिए. 

Advertisement

करीना कपूर इस फोटो में अपनी गर्ल गैंग के साथ नजर आ रही हैं. इस ग्रीन कुरते पर वैसे तो उन्होंने खुले बाल रखे हैं, लेकिन आप परांदा भी लगा सकते हैं. बिल्कुल वैसे ही जैसे उन्होंने अपनी फिल्म 'जब वी मेट' में लगाया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित
Topics mentioned in this article