Urfi Javed के ये 5 बैकलेस आउटफिट्स हैं सबसे अलग, आप भी चाहती हैं पहनना तो ये 7 टिप्स आएंगे काम

Urfi Javed की ही तरह आप भी इन स्टाइलिश बैकलेस आउटफिट्स को पहन सकती हैं, बस इन बातों का ख्याल रखना होगा.

Urfi Javed के ये 5 बैकलेस आउटफिट्स हैं सबसे अलग, आप भी चाहती हैं पहनना तो ये 7 टिप्स आएंगे काम

Urfi Javed का ये बैकलेस लुक बेहद स्टाइलिश है.

Urfi Javed Outfits: फैशन में रिस्क कैसे लिया जाए ये उर्फी जावेद से बेहतर कौन जान सकता है. उनका हर एक आउटफिट पहले से ज्यादा हटकर होता है. बड़े-बड़े कटाउट्स वाली इन ड्रेसेस और टॉप्स को उर्फी ( Urfi Javed) खुद डिजाइन करती हैं. लेकिन, इन ड्रेसेस को पहनना उतना भी आसान नहीं है जितना आप सोचते हैं. इन बैकलेस, हाइस्लिट और कट-आउट्स वाले आटफिट्स को पहनने में खूब मेहनत और तैयारी करनी पड़ती है. अगर आप भी उर्फी की ही तरह स्टाइल से बैकलेस ड्रेससेस या टॉप पहनने की इच्छा रखती हैं तो ये टिप्स आपके लिए ही हैं.

बैकलेस टॉप को पहनने के लिए नॉर्मल ब्रा की जगह स्टिक ऑन ब्रा या पैचेस पहनने होंगे. इनसे आपको ब्रा स्ट्रैप दिखने की चिंता नहीं करनी पड़ेगी.

इस ब्लैक ड्रेस पर पैचेस के अलावा आप चाहें तो ब्रा की जगह पर आने वाली फैशन टेप का इस्तेमाल कर सकती हैं.

कुछ बैकलेस ड्रेसेस (Backless dresses) के साथ सुंदर ब्रा स्ट्रेप क्लासी लगते हैं. आप अगर चाहें तो सही कलर और डिजाइन के हिसाब से बैकलेस ड्रेस को ब्रा के ऊपर भी पहन सकते हैं.

एक बात का खास ध्यान रखें कि आपके बैकलेस टॉप या ड्रेस की फिटिंग एकदम पर्फेक्ट हो. आप तभी कॉन्फिडेंट दिखेंगी जब कंफर्टेबल होंगी.

अपने हेयरस्टाइल का खास ख्याल रखें. बैकलेस ड्रेस की खूबसूरती तभी निखर कर आएगी जब आपका हेयरस्टाइल भी उसके हिसाब से परफेक्ट होगा.

आपकी बैक यानि पीठ साफ और चमकदार दिखनी चाहिए. आपने बैकलेस पहना है तो जाहिर सी बात है कि सभी आपकी पीठ को ही देखेंगे. वैक्स और स्क्रब वगैरह करवा लें.

आखिर में इस बात का ध्यान रखें कि आपने ठीक से बॉडी लोशन लगाया हो. आप किसी भी बॉडी लोशन में फाउंडेशन मिक्स करके पीठ पर लगा सकते हैं जिससे वह और चमकने लगे.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com