करवाचौथ पर अपनी बिछिया को लीजिए बदल, इन लेटेस्ट डिजाइन को खरीदकर दीजिए नया ट्विस्ट

हम आपको यहां पर कुछ लेटेस्ट बिछिया डिजाइन का सुझाव यहां दे रहे हैं, जिन्हें आप खरीदकर अपने स्टाइल को नया ट्विस्ट दे सकती हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
latest bichiya design : अगर आपको सिंपल और सोबर डिजाइन बहुत पसंद है तो फिर आप इस टो रिंग को पहन सकती हैं.

Karwachauth latest design 2024 : करवाचौथ का पर्व हर विवाहित स्त्री के लिए बहुत खास होता है. इस दिन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए पूरा दिन निर्जला व्रत करती हैं और रात में चंद्र दर्शन के बाद पति के हाथों पानी पीकर उपवास खोलती हैं. करवाचौथ पर महिलाएं पूरे सोलह श्रृंगार करके पूजा में शामिल होती हैं. आपको बता दें कि इस खास दिन की तैयारी महिलाएं महीनेभर पहले से शुरू कर देती हैं. नए कपड़े और सजने संवरने के साजो समान खरीदना शुरू कर देती हैं. वहीं, एसेसरीज में बिछिया की शॉपिंग महिलाएं बहुत चाव से करती हैं. इसके लिए वो लेटेस्ट डिजाइन की तलाश करती हैं. ऐसे में हम आपको यहां पर कुछ नए डिजाइन का सुझाव यहां दे रहे हैं, जिन्हें आप खरीदकर अपने स्टाइल को नया ट्विस्ट दे सकती हैं. 

लेटेस्ट बिछिया डिजाइन

सिंपल टो रिंग

अगर आपको सिंपल और सोबर डिजाइन बहुत पसंद है तो फिर आप इस टो रिंग को पहन सकती हैं. यह आपको बिल्कुल रॉयल लुक देगी.

Advertisement
फूल वाली बिछिया

फूल वाली बिछिया डिजाइन भी आपकी अंगुलियों की शोभा बढ़ा देती है. यह गोल फूल वाली बिछिया आपके पैरों की सुंदरता में चार चांद लगा सकती है. 

Advertisement
Advertisement
सिल्वर बिछिया

सिल्वर कलर की गोल वाली ये बिछिया भी आपके लिए परफेक्ट है. अगर आपको कुछ रंग-बिरंगी नहीं केवल सिल्वर टच चाहिए तो ये आपके लिए परफेक्ट है. 

Advertisement
कलरफुल दिल

चांदी पर कलरफुल दिल बना ये टो रिंग भी आपके पैरों की खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है. यह आपके पैरों को एलीगेंट लुक देगा. 

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा
Topics mentioned in this article