Jacqueline Fernandez के एथनिक लुक्स हैं बेहद एलिगेंट, साड़ी में दिख रही हैं स्टाइलिश और खूबसूरत

Jacqueline Fernandez के साड़ी लुक्स किसी भी अवसर के लिए एकदम परफेक्ट हैं. आप भी इन्हें अपने वॉर्डरोब में शामिल कर सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Jacqueline Fernandez की ये रेड एंड वाइट शेड की साड़ी रेट्रो वाइब्स दे रही है.

Jacqueline Fernandez Looks: एथनिक कपड़ों खासकर साड़ी की बात ही कुछ और होती है. किसी मौके पर साड़ी पहन ली जाए तो हर नजर बस आप पर ही आकर टिक जाती है. हाल ही में एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) खूबसूरत साड़ी लुक्स में नजर आ रही हैं. अपनी फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रोमोशंस के दौरान जैकलिन इस रेड और वाइट शेड और एब्स्ट्रैक्ट प्रिंट की रेट्रो साड़ी में नजर आई थीं. इस शिफॉन साड़ी को जैकलिन ने पफ-स्लीव्ड ब्लाउज के साथ पहना. बालों को हाई पोनी में बांध जैकलिन ने अपने लुक को लाइट मेकअप के साथ पूरा किया है. 


जैकलिन की यह पेस्टल ऑर्गेंजा साड़ी भी बेहद खूबसूरत थी जिसे उन्होंने हाल्टर नैक ब्लाउज के साथ पहना. पिंक, येलो और ब्लू के शेड की इस साड़ी पर गोल्डन वर्क भी हो रखा है. अपने बालों को कर्ल्स कर खुला रखते हुए जैकलिन (Jacqueline Fernandez) ने हैवी इयरिंग्स कैरी किए. मेकअप को जैकलिन ने लाइट ही रखा है.  

Advertisement

Advertisement

साड़ी के मामले में जैकलिन की चॉइस हमेशा से क्लासी रही है. इस रेड साड़ी के साथ फुल स्लीव्ड ब्लाउज कैरी करते हुए जैकलिन किसी दीवा से कम नहीं दिख रहीं. बालों को बन बनाकर उनमें लगाए गुलाब के फूल इस पूरे लुक को और बेहतर बना रहे हैं. एक्सेसरी में जैकलिन ने कानों में स्टड्स और हाथों में सिल्वर कड़ा पहना है.

Advertisement

Advertisement


इस आइवरी साड़ी में भी जैकलिन की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. इस हैवी एंब्रोइडरी वाले हाल्टर नैक ब्लाउज के साथ उन्होंने सिल्वर इयरिंग्स और ब्रेसलेट कैरी किया है. न्यूड मेकअप और बन में बंधे बाल एकदम परफेक्ट लग रहे हैं.  

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: मुंबई में स्कूटर सवार दंपती को रौंदने वाले BMW वाले रईसजादे को मिलेगी सजा?
Topics mentioned in this article