Advertisement

Happy Valentine Day 2022: वैलेंटाइन डे पर अपनी मोहब्बत को इन खूबसूरत Jewellery Gift का दें तोहफा

Valentine's Day 2022: वैलेंटाइन डे (Valentine's Day 2022) अगर आप भी अपने समवन को कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं और गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गिफ्ट ऑप्शन लेकर आएं हैं, जो इस वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है. ये गिफ्ट आप बजट रेंज के हिसाब से ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Happy Valentine Day 2022: वैलेंटाइन डे पर इन Jewellery गिफ्ट से अपनी पार्टनर की खूबसूरती में लगाएं चार चांद 
नई दिल्ली:

Valentine's Day Gift: प्यार को सेलिब्रेट (Love Festival) करने का मौका देने वाला वैलेंटाइन वीक (Valentines Week) शुरू हो चुका है. इस मौके को और भी खास व यादगार बनाने के लिए कई पार्टनर पहले से ही इसकी प्लानिंग में जुट जाते हैं. इस खास मौके पर हमसफर को स्पेशल फील करवाने के लिए कई गिफ्ट ऑप्शन्स (Valentine's Day Gift Ideas For Love) आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो आपके काम भी आ सकते हैं. इस वैलेंटाइन डे (Valentine's Day 2022) अगर आप भी अपने समवन को कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहते हैं और गिफ्ट को लेकर कंफ्यूज हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे गिफ्ट ऑप्शन (Best Gift For Girlfriend) लेकर आएं हैं, जो इस वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड को गिफ्ट (Valentine's Day Gifts) देने के लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकता है. ये गिफ्ट आप अपनी बजट रेंज के हिसाब से ले सकते हैं.

इस वैलेंटाइन आप अपनी गर्लफ्रेंड या वाइफ को ये खूबसूरत ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते हैं. अक्सर खास मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ ज्वेलरी का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत लुक देता है. अपनी पार्टनर की खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए आप इन ज्वेलरी को गिफ्ट कर सकते हैं.

बात जब सजने-संवरने की हो तो हर एक महिला सुंदर दिखना चाहती हैं, ऐसे में आपका यह गिफ्ट उनके दिल को छू सकता है. वो आपके इस गिफ्ट को एक बार नहीं, बल्कि बार-बार पहन सकती हैं, तो सोचना क्या है आज ही अपने पार्टनर की पसंद को ध्यान में रखते हुए इन ज्वेलरी को ऑर्डर करें.

हमसफर को गिफ्ट कर सकते हैं ये खास ज्वेलरी | Valentines Day Special Jewellery Gift Ideas For Love

आजकल हर महिला अपने आउटफिट के हिसाब से ईयरिंग्स पहनना पसंद करती हैं, जो उनके खूबसूरती को दोगुना कर देते हैं. ऐसे में ईयरिंग्स गिफ्ट करना एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है. ये गिफ्ट आप अपनी बजट रेंज के हिसाब से ले सकते हैं.

आजकल एक से बढ़कर एक खूबसूरत ईयरिंग्स बाजारों और ऑनलाइन उपलब्ध हैं, जिसे देखते ही आपकी पार्टनर के चेहरे पर स्वीट से स्माल आ जाएगी. वे इन ईयरिंग्स को साड़ी-लंहगे या अपने ड्रेस अनुसार पहन सकती हैं. यह आपको कई तरह के कलर्स में मिल जाएंगे.

बीकानेर और जयपुर की विलंदी ज्वेलरी भी इन दिनों ट्रेंड में है. ये भी गिफ्ट के लिए एक बढ़िया ऑप्शन है. इन ज्वेलरी को साड़ी-लहंगे से लेकर सलवार-सूट तक किसी भी आउटफिट्स के साथ आसानी से कैरी किया जा सकता है.

अपने पार्टनर के हाथों की खूबसूरत को बढ़ाने के लिए आप कड़े के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी गिफ्ट कर सकते हैं. मैटल, पर्ल, कुंदन और मीनाकारी जैसे कई खूबसूरत डिज़ाइन्स वाली ये रिंग्स आपके पार्टनर के ओवर ऑल लुक को और भी खास बना सकता है. इन्हें भी वे ट्रेडिशनल के साथ कंटेंपररी हर एक लुक के लिए ट्राय कर सकती हैं.

इन दिनों मार्केट में कई वैराइटी के मांग टीके अवेलेबल हैं, जो आपकी पार्टनर को एक ही नजर में पसंद आ सकते हैं. आपकी स्पेशल समवन डिफरेंट लुक के लिए बोरला, पोल्की, चांदबाली और पर्ल मांगटीके को ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं.

आप इस तरह के भी ईयररिंग्स गिफ्ट कर सकते हैं, क्योंकि बात जब महिलाओं के लुक को खास बनाने की हो तो स्टेटमेंट ईयररिंग्स से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. इसके साथ ही उनको नेकलेस, मांगटीका या चोकर कुछ भी और कैरी करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. हर मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए अब गोल्ड की ज्वेलरी नहीं, बल्कि पोल्की, मीनाकारी, पर्ल, चांदबाली भी ट्राय किया जा सकता है.

देखा जाए तो हाल-फिलहाल सबसे ज्यादा ट्रेंडी और पॉपुलर स्टाइल में मिल रहे हैं मीनाकारी ज्वेलरी. इसके नेकलेस से लेकर ईयररिंग्स ही नहीं, कड़े में भी आप इसका टच देख सकते हैं. आपकी पार्टनर हर मौके पर कुंदन, पन्ना, बीड्स और घुंघरू से सजे कड़े को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पेयर कर सकती हैं.

तेलुगू अभिनेत्री प्रगति का #UpYourGame वर्कआउट

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor: BJP नेतृत्व वाली सरकार का चुनाव में प्रदर्शन कैसा रहेगा? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: