Fatima Sana Shaikh को समुद्र किनारे स्विमसूट की नहीं पड़ी जरूरत, इस एथनिक कपड़े को पहनकर दिए पोज, देखें Photos

Fatima Sana Shaikh: गर्मियों के मौसम में बीच पर जहां एक्ट्रेसेस एक से बढ़कर एक स्विमसूट पहनना पसंद करती हैं, वहीं फातिमा ने इस इंडियन अटायर को चुना है. आप भी देखिए Photos.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Fatima Beach Looks: अपनी अदायगी के लिए मशहूर हैं दंगल गर्ल फातिमा सना शेख.

Celebrity Fashion: गर्मियां सिर पर हैं और समुद्र में गोते लगाने का यह बेहतरीन समय है. ऐसे में एक्ट्रेसेस भी खुद को बीच (Beach) की सैर लगाने से नहीं रोक पातीं. इस दौरान एक से बढ़कर एक सेलेब्रिटी बीच स्टाइल्स भी देखने को मिलते हैं. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) भी आजकल बीच का रुख कर रहीं हैं जिस चलते उनके सबसे अलग और हटकर फैशनेबल लुक्स नजर आ रहे हैं. फातिमा ने हाल ही में अपनी बीच की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने स्विमसूट को ना चुनकर एक ब्लाउज (Blouse) सरीखा क्रॉप टॉप चुना है. इस क्रॉप टॉप या ब्लाउज का रंग संतरी है जिसपर सामने की तरफ बटन लगे हुए हैं. इस आउटफिट को पूरा करते हुए फातिमा ने डेंटी जूलरी और मिनीमल मेकअप लुक को चुना है. 


इस वन शोल्डर स्ट्राइप्स प्रिंटेड ड्रेस में भी फातिमा समर वाइब्स दे रही हैं. इस वन शोल्डर ड्रेस का एक स्लीव बलून डिजाइन में है और कमर पर डिटेलिंग हो रखी है. अपने लुक को पूरा करने के लिए फातिमा ने चंकी गोल्डन इयररिंग्स और रिंग को चुना है. वहीं, आईलाइनर, रेड लिप्स और रेड नेलपेंट फातिमा (Fatima Sana Shaikh) के लुक पर चार चांद लगा रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement


फातिमा ने बीच फैशन (Beach Fashion) के अलावा अपना ट्रेंडी समर स्टाइल भी हाल ही में सभी से शेयर किया था. इस पोस्ट में आप फातिमा को पेस्टल पिंक को-ओर्ड सेट पहने देख सकते हैं. इस स्ट्रेपलेस प्लेटेड डिटेलिंग वाले टॉप को फातिमा सना शेख ने लूज कम्फर्टेबल पैंट्स के साथ पहना है जिसके साथ वे सिल्वर इयरिंग्स और ब्रेसलेट को एक्सेसराइज करती नजर आईं. फातिमा के समर लुक्स पर गौर करें तो वे कंफर्ट और स्टाइल दोनों को साथ में अपनी प्रायोरिटी बनाती हैं.  

Advertisement

Advertisement

अपने कैजुयल आउटफिट्स में भी फातिमा कुछ कम खूबसूरत नहीं दिखतीं. इस प्रिंटेड शर्ट और डेनिम में वे समर के लिए परफेक्ट नजर आ रही हैं. बेसिक फैशन को एक कदम बढ़ाने के लिए फातिमा ने फूटवियर में चेल्सी बूट्स पहने हैं. सचमुच, फातिमा सना शेख के समर लुक्स से इंसपिरेशन ली जा सकती है. 
 

हरे रंगे के सूट में खूबसूरती बिखेरती दिखीं एक्ट्रेस नीतू कपूर

Featured Video Of The Day
वर्ल्ड चैंपियन कुलदीप किससे करेंगे शादी?, सुनिए उनकी जुबानी
Topics mentioned in this article