Fashion Faceoff: काजोल या बेटी न्यासा, किसका ब्लैक ड्रेस लुक आप चाहेंगी कैरी करना

Fashion Faceoff: वैसे तो काजोल और न्यासा दोनों ही बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन जब लुक की बात हो तो दोनों का स्टाइल थोड़ा अलग नजर आता है.

Fashion Faceoff: काजोल या बेटी न्यासा, किसका ब्लैक ड्रेस लुक आप चाहेंगी कैरी करना

Fashion Faceoff: काजोल या न्यासा, किसका लुक है आपकी नजर में बेहतर

नई दिल्ली:

Fashion Faceoff: एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा दोनों ही बेहद स्टाइलिश हैं. जितने ग्लैमरस लुक में काजोल नजर आती हैं उतना ही ग्लैमर न्यासा के लुक्स से झलकता है. ऐसा हो भी क्यों न आखिर बेटी तो काजोल की ही हैं. मां-बेटी दोनों का ही फैशन गेम बहुत स्ट्रौंग है. दोनों की इस ब्लैक ड्रेस को ही देख लीजिये। काजोल (Kajol) ने जो ब्लैक ड्रेस पहनी है उसकी डीप नेकलाइन है, थाई पर हाई स्लिट है और कमर पर ब्रोच लगा है. उन्होंने अपने बालों को ऊपर हाई बन में बांधा है और लम्बे ड्रॉप इयररिंग पहने हैं. वहीं, काजोल (Kajol) का स्मोकी आई मेकअप उन्हें ड्रामेटिक लुक दे रहा है.   

न्यासा की ये फोटो कुछ ही दिन पहले की है जिसमें उन्होंने इस ओवरलैप्ड नेकलाइन की ब्लैक ड्रेस पहनी है. इस ड्रेस का डिजाइन ऐसा है कि ये न्यासा के कंधे पर गिरती हुई सी दिख रही है और उनकी बॉडी पर रैप हो रही है. गोल्डन चेन, इयररिंग्स और हाथ में गोल्ड चेन वाले मिंट बैग के साथ उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. काजोल (Kajol) की ही तरह न्यासा की ड्रेस पर भी साइड में स्लिट है. इसपर उनका मेकअप भी शिम्मरी है.

काजोल (Kajol) इससे पहले भी कई बार ब्लैक ड्रेस में नजर आ चुकी हैं. इस डीप नेकलाइन की ड्रेस पर उन्होंने गोल्डन चोकर को स्टाइल किया है. हवा में लहराते उनके स्ट्रेट बाल, रेड लिप्स और डार्क आई मेकअप इस ड्रेस के साथ परफेक्ट लग रहा है.  

न्यासा भी कई बार ब्लैक ड्रेस  में नजर आई हैं जैसे कि इस ड्रेस में वे अपने पापा अजय देवगन के साथ बैठी दिख रही हैं. इस ड्रेस को उन्होंने कैजुअल तरीके से  पहना है लेकिन फिर भी इसका ओवरऑल लुक ट्रेंडी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे तो दोनों अपनी-अपनी उम्र के हिसाब से स्टाइलिश हैं लेकिन दोनों के लुक्स में से आप को किसका लुक और किसका ब्लैक ड्रेस कैरी करने का तरीका अच्छा लगा जरूर बताइये.