Fashion Face Off: Shilpa Shetty या Shamita किसका लेटेस्ट लुक है आपकी पसंद, कौन हैं फैशन क्वीन, देखें Video

Shilpa Shetty या शमिता शेट्टी, दोनों बहनों में से कौन ज्यादा स्टाइलिश लगती हैं और किसके लुक्स आपको बेहद पसंद हैं इस Video में देखिए और बताइए.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Shilpa vs Shamita किसके लुक्स हैं आपके फेवरेट.

Fashion Face Off: शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी बॉलीवुड की ऐसी दो बहनें हैं जो टीवी रिएलिटी शोज का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं, जहां एक तरफ शिल्पा (Shilpa Shetty) जज तो शमिता अक्सर कंटेस्टेंट की भूमिका में दिखाई देती हैं. दोनों ही अपने-अपने काम में माहिर हैं और जहां जाती हैं वहीं अपने स्टाइल और अलग अंदाज से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. दोनों के फैशन सेंस की बात की जाए तो जहां शिल्पा ग्लैमरस लुक्स में नजर आती हैं तो वहीं शमिता (Shamita Shetty) कंफर्ट को तवज्जोह देती हैं. 

हाल ही में एक-साथ नजर आईं शिल्पा और शमिता इस वीडियो में बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. शमिता जेबरा प्रिंट के आउटफिट में हैं तो शिल्पा ने पिंक ब्लेजर और क्रॉप स्पेगेटी टॉप पहना है. शिल्पा ने कैजुअल ब्लू जींस को पिंक कलर की हाई हील्स के साथ स्टाइल किया है, वहीं चंकी जूलरी पहनी है और बालों को खुला रखा है. शमिता ने ब्लैक टॉप और जेबरा प्रिंट ट्राउजर्स को इसी पैटर्न के ब्लेजर के साथ पहना है. इस लुक को पूरा करने के लिए शमिता ने वाइट हाई नी लेंथ के लेदर बूट्स पहने हैं. वहीं, स्मोकी आई लुक के साथ उन्होंने बालों को हाफ बन में बांधा है. यहां दोनों में से किसी एक लुक को चुनना सचमुच बेहद मुश्किल है.

Advertisement

Advertisement

 शिल्पा और शमिता (Shilpa and Shamita) जब भी साथ नजर आती हैं तो एक-दूसरे से काफी अलग आउटफिट कैरी करती हैं. इस फोटो में जहां शिल्पा ने नेट एम्ब्रोइडरी वाला आउटफिट चुना है तो वहीं शमिता ने प्लेन ड्रेस कैरी की है. शिल्पा का मेकअप यहां स्मोकी है तो शमिता ने काफी लाइट मेकअप किया हुआ है. अब आप ही चुनिए कि दोनों में से आपकी फैशन क्वीन कौन हैं.

Advertisement

आलिया भट्ट स्‍टारर गंगूबाई का ट्रेलर कैसा लगा? जवाब में रणबीर कपूर ने ये किया

Featured Video Of The Day
Hemant Soren Oath Ceremony: हेमंत सोरेन के हाथ तीसरी बार Jharkhand की कमान, मुख्यमंत्री पद की ली शपथ
Topics mentioned in this article