Fashion Face Off: Janhvi या Ananya किसके बिकिनी लुक्स हैं ज्यादा स्टाइलिश, किसका bikini look है आपकी पसंद

Janhvi और Ananya दोनों ही बिकिनी के मामले में बेहद स्टाइलिश हैं, लेकिन आपकी पसंद कौन हैं ये जानना बेहद दिलचस्प है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
Jahnvi Kapoor और Ananya Panday अक्सर अपने बिकिनी लुक्स से बिखेरती हैं अदाएं.

Fashion Face Off: बिकिनी फैशन की बात हो तो बॉलीवुड हसीनायें विक्टोरिया सीक्रेट की मॉडल्स को भी पीछे छोड़ सकती हैं. यकीन ना हो तो ज़रा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और अनन्या पांडे ( Ananya Panday) के इन बीच लुक्स को ही देख लीजिए. जाह्नवी और अनन्या दोनों ही लहरों से खेलना बेहद पसंद करती हैं और बीच पर भी अपने फैशन का जलवा खूब बिखेरती हैं. जाह्नवी कपूर की हालिया पोस्ट हुई इंस्टाग्राम फोटो में वे येलो फ्लोरल बिकिनी में नजर आ रही हैं. हाल्टर नैक की इस बिकिनी में जाह्नवी खुले गीले बालों में और भी सुंदर दिख रही हैं.

अनन्या की ये प्रिंटिड बिकिनी भी लेटेस्ट ट्रेंड में है. इस बिकिनी को अनन्या ने कई एक्सेसरीज के साथ स्टाइल किया है. इस ट्यूब बिकिनी पर उन्होंने हाई वेस्ट बॉटम पहना है जिसके साथ गले में चोकर, चेन, हाथों में एक्सेसरीज, रिंग्स और सनग्लासेस भी कैरी किए हैं. उनके खुले लहलहाते वैवी बालों ने पूरे लुक को और निखारा है.   

Advertisement

Advertisement

चारों तरफ पानी से घिरीं जाह्नवी  (Janhvi Kapoor)  इस बिकिनी को पहनें लहरों का आनंद उठातीं नजर आ रही हैं. उन्होंने इस प्रिंटिड बॉटम के साथ वाइट बिकिनी पहनी है. बालों को लहराती हुईं जाह्नवी के हाथों में एक्ससरीज भी चमक रही है. 

Advertisement

Advertisement

फैशन के मामले में अनन्या की चॉइस कितनी अलग है ये तो इस सनफ्लावर डिजाइन की बिकिनी से साफ झलकता है. अनन्या के ये प्रंटिड बिकिनी बॉटम के साथ सनफ्लावर वाली ब्लैक बिकिनी सबसे हटकर और स्टाइलिश है.  

जाह्नवी की ये ब्लैक मोनोकिनी बिकिनी  भी कुछ कम नहीं है. इस सिंपल स्ट्रैप वाली मोनोकिनी में जाह्नवी किसी दीवा से कम नहीं लग रहीं. अपने बालों को हाथों से पीछे पकड़े बैठी हुई जाह्नवी का ये बिकिनी लुक उनकी बॉडी को भी कोंम्प्लीमेंट कर रहा है. 

वहीं, अनन्या ( Ananya Panday ) ने इस ब्लैक बिकिनी को गोल्डन चेन के साथ पहना है. अपने बालों को उन्होंने मैसी पोनी में बांधा हुआ है और लाइट मेकअप भी किया है. 

आपको दोनों में से किसका लुक आया बेहद पसंद और दोनों में से कौन हैं आपकी पसंद हमें जरूर बताएं. 

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari
Topics mentioned in this article